rape and beaten with girl, OP Rajbhar said – such incidents keep happening

लड़की को निर्वस्त्र कर पीटा, फिर की दरिंदगी, मामले में इस नेता ने कहा- ऐसी घटनाएं होती रहती हैं…

rape case : लोगों में जबरदस्त गुस्सा तो वहीं दूसरी ओर इस मामले में प्रदेश के सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने एक विवादास्पद बयान दे दिया

Edited By: , August 19, 2022 / 04:18 PM IST

लखनऊ। इंसानियत को शर्मसार करने देने वाली एक और घटना सामने आई है। दबंगों ने पहले प्रेमी के सामने लड़की के पूरे कपड़े उतार दिए। इसके बाद लड़की की जमकर पिटाई कर दी। फिर भी मन नहीं भरा तो उसके साथ दरिंदगी की। इस घटना को लेकर एक ओर जहां लोगों में जबरदस्त गुस्सा तो वहीं दूसरी ओर इस मामले में प्रदेश के सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने एक विवादास्पद बयान दे दिया।

यह भी पढ़ेंः  IBC Open Window: क्यों घिर गए सिसोदिया, क्या है केजरीवाल की शराब नीति, क्या सच्ची है 144 करोड़ की अनियमितता के पीछे की कहानी

राजभर ने यह कहा कि राज्य में इतनी पुलिस नहीं है कि हर घर जाकर पहरा दें। यूपी में 25 करोड़ की आबादी है। ऐसे में इतनी पुलिस नहीं है कि घर-घर पहरा दे। ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि कानून अपना काम करता है, सरकार अपना काम करती है। इतना ही नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी में कोई जंगलराज नहीं है और मायावती का बयान कहीं से उचित नहीं है। क्योंकि उनकी सरकार में भी ऐसी घटनाएं होती थीं।

यह भी पढ़ेंः ‘साजिशें मुझे नहीं तोड़ पाएंगी’ CBI ने घर पर दी दस्तक तो ट्वीट कर बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

यह है पूरा मामला

लड़की के साथ दरिंदगी का पूरा मामला हमीरपुर जिले के सिटी फॉरेस्ट का है। यहां जंगल में लेकर युवती के साथ दरिंदगी की। वहीं आरोपियों ने इसका वीडियो भी बनाया। बताया जा रहा है कि 6 आरोपियों ने पहले प्रेमी के साथ मारपीट की। इसके बाद बदमाशों ने लड़की को निर्वस्त्र कर पीटा। मामले में पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

और भी है बड़ी खबरें…