Rape in Begusarai

4 बच्चो की माँ के साथ रेप, वीडियो बनाकर दोस्त को भेजा तो वह भी करने लगा ब्लैकमेल

कुछ घंटे बाद जब उसे होश आया तो उसने खुद को अपन घर पर पाया। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। उसे मालूम चला की उसके साथ कुछ गलत हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 07:10 PM IST, Published Date : April 18, 2023/7:04 pm IST

Rape in Begusarai: बिहार के बेगूसराय में रेप से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। हैरानी इसलिए क्योंकि अब तक इस मामले की शिकायत न ही पीड़िता न की थी और न ही उसके पति ने। लेकिन जब पुलिस को पूरे मामले की जानकारी मिली तो वह भी चौक गए। अब पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी और जाँच की बात कह रही हैं।

जब अतीक ने पोस्टमार्टम वालें से कहा था “मेरी खोपड़ी आराम से खोलना, छीनी-हथौड़ी ज़रा आहिस्ता से चलाना”

मामला बिहार में बेगूसराय के मुफसिल थाना क्षेत्र का है। यहाँ एक चार बच्चों की माँ ने बताया हैं कुछ समय पहले वह जब शौच के लिए घर से बहार जा रही थी तभी पड़ोस का ही एक युवक उसके पास पहुंचा और उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इससे वह बेहोश हो गई। कुछ घंटे बाद जब उसे होश आया तो उसने खुद को अपन घर पर पाया। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। उसे मालूम चला की उसके साथ कुछ गलत हुआ है।

पुरानी पेंशन योजना के लिए जारी हुआ ऑफिस मेमोरेंडम, कर्मचारियों को अब भी अधिसूचना और SOP का इंतजार

Rape in Begusarai: उसने इसकी शिकायत आरोपी के माँ से की लेकिन वह शिकायत नहीं करने की मिन्नतें करने लगी। इसके कुछ दिन बाद आरोपी के दोस्त ने उसे वीडियो भेजकर उसके साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। महिला ने जब अपने पति से इस बारे में शिकायत की तो उसने भी लोकलाज के डर से कही शिकायत नहीं की। वही अब ब्लैकमेल की घटना सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जाँच की बात कही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers