Rape on the pretext of massage on Goa Beach

गोवा बीच पर पति के सामने ही ब्रिटिश महिला से दुष्कर्म! मसाज के बहाने आरोपी ने ​दिया घटना को अंजाम

Rape on the pretext of massage on Goa Beach: आरोपी ने महिला के पति के सामने रेप किया। पीड़िता और उसके पति ने जोएल के खिलाफ सोमवार को केस दर्ज कराया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 7, 2022/6:03 pm IST

Rape on the pretext of massage on Goa Beach: गोवा। एक शादीशुदा ब्रिटिश महिला से रेप की घटना पर एक बड़ी खबर सामने आई है, यह घटना गोवा के फेमस अरम्बोल बीच स्वीट लेक के पास हुई थी। जिसके बाद अब परनेम पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी जोएल विंसेंट डिसूजा जो कि उसी इलाके का निवासी है, उसने 2 जून को अधेड़ शादीशुदा महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया, महिला बीच पर आराम कर रही थी। आरोपी ने महिला के पति के सामने रेप किया। पीड़िता और उसके पति ने जोएल के खिलाफ सोमवार को केस दर्ज कराया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

read more: माइन्स इंस्पेक्टर के पद पर निकली बंपर भर्ती, डिप्लोमा पास युवा कर सकेंगे आवेदन, 1 लाख से अधिक मिलेगी सैलरी

आरोपी मसाज सर्विस ग्रुप का सदस्य

Rape on the pretext of massage on Goa Beach: आरोपी स्थानीय मसाज ग्रुप का सदस्य है, इनका ग्रुप बीच पर लोगों को अवैध तरीके से मसाज सर्विस देने की पेशकश की थी। पुलिस ने जब आरोपी का रिकॉर्ड खंगाला तो पता चला कि वो पहले एक स्कूल बतौर लाइब्रेरियन काम करता था।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद महिला ने ब्रिटेन में अपने परिवार के लोगों से संपर्क किया और पूरी बात बताई। फिर उसने भारत स्थित ब्रिटिश दूतावास से सहायता मांगी। घर और दूतावास से मिली सलाह के बाद कपल ने परनेम थाना में केस दर्ज कराया। बात दूतावास तक पहुंचने के बाद परनेम पुलिस थाना ने त्वरित कार्रवाई की है।

read more: Uttarkashi सड़क हादसे से सबक लेकर CM Shivraj का बड़ा फैसला | CM ने 3 मंत्रियों की बनाई कमेटी

28 साल की ब्रिटिश महिला का रेप के बाद हत्या

भारत में गोवा विदेशियों के लिए पसंदीदा पर्यटन स्थल है। यहां हर साल बड़ी संख्या में विदेशी गोवा पहुंचते हैं। साल 2017 में 28 साल की ब्रिटिश-आइरिश महिला का रेप के बाद मर्डर हुआ था। ये घटना भी गोवा के मशहूर बीच होली पर हुआ था। मामले ने तूल पकड़ा तो आरोपी गिरफ्तार भी हुआ और उसने पुलिस के सामने रेप और मर्डर की बात कबूल की।