rape with 17 girls by managers of two school in Muzaffarpur

स्कूल में 17 लड़कियों के साथ दुष्कर्म! प्रैक्टिकल के बहाने पिलाई नशीली दवा और रातभर…

बताया जा रहा है कि दो प्राइवेट स्कूल के मैनेजरों ने लड़कियों को कथित रूप से नशीला पदार्थ पिलाकर यौन उत्पीड़न और रेप की कोशिश की।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : December 7, 2021/1:31 pm IST

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

 

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले 17 स्कूली बच्चियों के साथ रेप की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दो प्राइवेट स्कूल के मैनेजरों ने लड़कियों को कथित रूप से नशीला पदार्थ पिलाकर यौन उत्पीड़न और रेप की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: मुझे मेरा बेटा लौटा दो… मेडिकल कॉलेज प्रबंधन पर महिला ने लगाया बच्चा बदलने का आरोप, बोली- बेटे के बदले थमा दी बेटी

शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं मामले में एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने एक पुलिस अधिकारी को लाइन अटैच किया है।

यह भी पढ़ें: बिलासपुर एयरपोर्ट पर नाइट लैंडिग को लेकर तैयारियां शुरू, AAI की टीम ने किया सर्वे

बीजेपी नेता और स्थानीय विधायक प्रमोद उटवाल ने बताया कि परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद भोपा थाना स्थित सूर्य देव पब्लिक स्कूल के संचालक योगेश कुमार चौहान और पुरकाजी क्षेत्र में पड़ने वाले जीजीएस इंटरनेशनल स्कूल के संचालक अर्जुन सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न, नशीला पदार्थ देने और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: नाम वापसी के बाद.. तस्वीर साफ, अब है.. मुकाबले की तैयारी। बागियों को मनाने और जीत को लेकर दावे जारी

बच्चियों से रेप की कोशिश मामले में यादव ने बताया कि यह कथित घटना उस समय हुई, जब योगेश सूर्य देव पब्लिक स्कूल में 10वीं में पढ़ने वाली 17 लड़कियों को प्रायोगिक परीक्षा दिलाने के लिए जीजीएस स्कूल में लेकर गए थे और उन्हें वहां रातभर रुकना था। पीड़िताओं के परिजन की शिकायत के अनुसार, दोनों आरोपियों ने नाबालिग लड़कियों को कथित रूप से नशीला पदार्थ पिलाकर उनका यौन उत्पीड़न किया और बलात्कार करने की कोशिश की। पुलिस गंभीर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: अपने-अपने अंबेडकर! महापुरुषों को अपना बताने की होड़, भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर भाजपा-कांग्रेस ने एक-दूसरे को घेरा