Relatives caught boyfriend and girlfriend in an objectionable condition

खेत में प्रेमिका के साथ इश्क लड़ा रहा था प्रेमी, अचानक आ धमके परिजन, फिर हुआ ऐसा…

खेत में प्रेमिका के साथ इश्क लड़ा रहा था प्रेमी, अचानक आ धमके परिजनः Relatives caught boyfriend and girlfriend in an objectionable condition

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 22, 2022/10:53 pm IST

अमरोहाः Relatives caught boyfriend and girlfriend उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक प्रेमी-प्रेमिका को खेत में मिलना महंगा पड़ गया। प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में कोई और नहीं बल्कि परिजनों ने ही आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद फिर जमकर बवाल कटा। प्रेमी प्रेमिका के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई। काफी समझाने के बाद भी नहीं मानी।

Read more : कई सालों से था 38 वर्ष की विधवा महिला और 45 साल का शादीशुदा मर्द के बीच अफेयर, पता चलने पर गांव वालों ने सरेआम करवाया ऐसा काम 

Relatives caught boyfriend and girlfriend मामला बुधवार की सुबह का है। गजरौला थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया। प्रेमिका के स्वजन ने मारपीट करते हुए आरोपित के खिलाफ तहरीर देने का दवाब बनाया लेकिन, प्रेमिका ने कार्रवाई करवाने से इन्कार कर दिया। बाद में प्रेमिका ने 112 डायल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमी युगल को थाने ले आई। बाद में दोनों के स्वजन भी पहुंच गए।

Read more : आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका पदों पर निकली बंपर भर्ती, 8वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन 

थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने प्रेमिका से तहरीर मांगी तो उसे साफ इन्कार कर दिया और प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई। काफी समझाया लेकिन, बात नहीं बनी। बाद में दोनों पक्षों के लोग बिना तहरीर दिए ही वापस गांव चले गए। प्रभारी निरीक्षक राजेश तिवारी ने बताया कि युवती द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है। जबकि वह प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी है। फिलहाल दोनों पक्ष चले गए हैं। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।