Right now the umbilical cord was not even dry properly and did such

अभी तो गर्भनाल ठीक से सूखी भी ना थी और नवजात के साथ कर दिया ऐसा कांड, देखकर पुलिस के हुए रोंगटे खड़े

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 27, 2022/3:12 pm IST

Newborn dead body found in Dehradun : देहरादून – उत्तराखंड के देहरादून-मसूरी मार्ग पर जेपी बैंड के समीप नवजात ऐसी हालत में मिला है कि देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। नवजात को ऐसे हालत में देख पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। नवजात का शव अलग-अलग टुकडों में बरामद किया गया है। वहीं माना जा रहा है कि शव को किसी धारदार हथियार से काटा गया है। वहीं नीले रंग की चादर में लिपटे शव का सिर एवं दोनों हाथ गायब है। वहीं देखा जाए तो सामान्यत: ऐसी चादर अस्पतालों में होती है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

read more :गुलाम नबी के इस्तीफे के बाद कांग्रेस के इस नेता के भी बदले सुर, जानें क्यों कही धक्के मारकर निकालने की बात 

Newborn dead body found in Dehradun :  सीसीटीवी फुटेज और अस्पतालों में पूछताछ के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे सूचना पुलिस को सूचना मिली थी। शव को इस तरह कटा हुआ देखकर पुलिस भी सकते में आ गई। नवजात बालक अभी एक-दो दिन पहले ही जन्मा हुआ लग रहा था। गर्भनाल भी ठीक से नहीं सूखी थी, उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है, लेकिन नवजात की इस तरह से हत्या की बात भी समझ से परे है।

read more : Tomato Flu : एक साथ 12 बच्चों में मिले टोमैटो फ्लू के लक्षण, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप 

Newborn dead body found in Dehradun : वहीं पुलिस ने जांच करते हुए सीसीटीवी कैमरों की मदद से इस रास्ते पर आने-जाने वालों को देखा जा रहा है। मगर, बीते दो दिनों से क्षेत्र में घना कोहरा है तो फुटेज भी साफ नहीं दिखाई दे रही है। ऐसे में पुलिस के पास दूसरा रास्ता अस्पतालों में जाकर चेक करने का है। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि हाल के दिनों में जिन-जिन अस्पतालों में प्रसव हुए हैं, उनकी जांच की जा रही है। इसके साथ ही आशाओं और आंगनबाड़ी केंद्रों में भी गर्भवती महिलाओं के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

read more : अग्रवाल सभा पर कब्जे का षड़यंत्र फेल, चुनाव पर रोक 

Newborn dead body found in Dehradun : पुलिस के मुताबिक, इस प्रकार से किसी बच्चे का शव पहली बार देखा गया है। सामान्य रूप से किसी वयस्क का इस प्रकार से शव मिलता है तो इसे हत्या ही माना जाता है। वही नवजात के बारे में बलि की बात भी समाने आती रहती हैं, मगर बलि में सिर काटने की बात सामने आती है। जंगली जानवरों ने भी शव को नहीं खाया है, क्योंकि उसे धारदार हथियार से काटा गया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें