Rishabh Pant will be discharged from the hospital this week

ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर नया अपडेट! इस हफ्ते हो जाएगी छुट्टी, मैदान पर वापसी को लेकर BCCI ने कही ये बात

Rishabh Pant will be discharged from the hospital this week : कार हादसे में बुरी तरह घायल हुए ऋषभ पंत जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 10:23 AM IST, Published Date : January 30, 2023/10:23 am IST

 नई दिल्ली। 30 दिसंबर 2022 को एक भयानक कार एक्सीडेंट में ऋषभ पंत चोटिल हो गये थे और फिलहाल उससे रिकवरी कर रहे हैं। पंत का शुरुआती इलाज देहलादून के मैक्स हॉस्पिटल में हुआ था जिसके बाद उन्हें 4 जनवरी को मुंबई के अंधेरी वेस्ट में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी सर्जरी हुई।

read more : नहीं रहे ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा दास, राज्यपाल-सीएम सहित अन्य मंत्रियों ने दी श्रद्धांजलि, आज होगा अंतिम संस्कार

 

पंत को गंभीर चोट लगी है जिसके चलते वो करीब 6-8 महीने तक मैदान से दूर रहने वाले हैं। ऐसे में भारतीय टीम उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केएस भरत और ईशान किशन को सीरीज के पहले दो मैचों में मौका दे सकती है।

read more : शीतलहर की चपेट में आया प्रदेश, 5वीं कक्षा तक के स्‍कूल बंद, आदेश जारी

कार हादसे में बुरी तरह घायल हुए ऋषभ पंत जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। पिछले एक महीने से हॉस्पिटल में भर्ती रहे ऋषभ इसी हफ्ते अपने घर लौट सकेंगे। इनसाइड स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट में BCCI ऑफिशियल के हवाले से कहा गया है, ‘वह चोट से अच्छी तरह रिकवरी कर रहे हैं। मेडिकल टीम के लिए यह अच्छी खबर है। उनकी पहली सर्जरी सफल रही है और हर कोई यही सुनना चाहता था। वह इस हफ्ते डिस्चार्ज कर दिए जाएंगे।

read more : Bilaspur CG News : बिलासपुर में 4 घंटे रहेगी बिजली बंद, नागरिकों को करना पड़ सकता है परेशानी का सामना

 

BCCI सूत्र ने बताया, ‘उन्हें एक महीने के अंदर दूसरी सर्जरी की जरूरत पड़ सकती है. यह डॉक्टर्स फैसला लेंगे की दूसरी सर्जरी करना है या नहीं। BCCI की मेडिकल टीम नियमित रूप से डॉक्टर पार्डीवाला और हॉस्पिटल के संपर्क में है। हमें उम्मीद हैं कि हम उन्हें जल्द मैदान में देखेंगे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें