विधासनभा चुनाव से पहले आरजेडी को बड़ा झटका, पार्टी उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, 5 एमएलसी जेडीयू में शामिल | RJD gets big blow before Vidhansabha elections, party vice president resigns, joins 5 MLC JDU

विधासनभा चुनाव से पहले आरजेडी को बड़ा झटका, पार्टी उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, 5 एमएलसी जेडीयू में शामिल

विधासनभा चुनाव से पहले आरजेडी को बड़ा झटका, पार्टी उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, 5 एमएलसी जेडीयू में शामिल

: , March 11, 2021 / 02:39 PM IST

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी को बड़ा झटका लगा है। राजद के पांच विधान पार्षद पार्टी छोड़कर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल हो गए हैं।

पढ़ें- कड़ी शर्तों के बीच पुरी की रथयात्रा शुरू, 500 लोगों को ही रथ खींचने…

वहीं, राजद के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अब ऐसे में विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी के सामने बड़ा संकट उभर गया है। 

पढ़ें- बीते 24 घंटे में 14,933 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 312 की थमीं सांसें,.

रघुवंश प्रसाद सिंह फिलहाल कोरोना से पीड़ित हैं और वे पटना एम्स में उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि रघुवंश प्रसाद सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता बाहुबली रामा सिंह को पार्टी में शामिल कराए जाने को लेकर नाराज हैं। ऐसे में रघुवंश प्रसाद सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता भी आने ले समय में आरजेडी को छोड़ सकते हैं।

पढ़ें- पंजाब नेशनल बैंक में दिन दहाड़े डकैती, 52 लाख 33 हजार लूटकर फरार हु…

सुशील मोदी ने काफी समय पहले ही रघुवंश प्रसाद सिंह को एनडीए में आने का निमंत्रण दे चुके हैं।

पढ़ें- कश्मीर में सेना ने 3 और आतंकियों को कराया जहन्नुम की सैर, मुठभेड़ म…

इससे पहले आरजेडी छोड़ने वाले पार्षदो में एमएलसी संजय प्रसाद, कमरे आलम, राधाचरण सेठ, रणविजय सिंह और दिलीप राय के नाम शामिल हैं। बता दें कि ये सभी पहले से ही तेजस्वी यादव और पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं। कुछ दिन पहले ही बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री और जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने दावा किया था कि आरजेडी के कई विधायक पाला बदलने को तैयार बैठे हैं।

 

 

#HarGharTiranga