दर्दनाक सड़क हादसा: तेज रफ्तार स्कॉपियो और ट्रक में हुई भिड़ंत, मौके पर 8 लोगों की मौत | road accident : speeding scopio and truck collision, 8 people died on the spot

दर्दनाक सड़क हादसा: तेज रफ्तार स्कॉपियो और ट्रक में हुई भिड़ंत, मौके पर 8 लोगों की मौत

दर्दनाक सड़क हादसा: तेज रफ्तार स्कॉपियो और ट्रक में हुई भिड़ंत, मौके पर 8 लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 11, 2021/5:07 am IST

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। कार और कंटेनर में भिड़ंत होने से मौके पर 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत एंव बचाव कार्य शुरू किया। 

वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार कार झारखंड की बताई जा रही है। हादसा आगरा के हाइवे पर हुई है। बताया जा रहा है कि कार बिहार से आ रही थी। अचानक ​अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए रॉन्ग साइड पर चली गई और कंटेनर से जा टकराई। 

Read More News: मुख्यमंत्री शिवराज ने वैक्सीनेशन में लापरवाही पर अनूपपुर CMHO को हटाया, कलेक्टर-कमिश्नर से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए की चर्चा

दोनों वाहनों में टक्कर होते ही तेज आवाज आई। वहीं चीख-पुकार मच गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने राहत कार्य किया। शवों और घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि कार में 12 लोग सवार थे। इनमें से 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोगों की हालत गंभीर है। मृतकों की पहचान की जा रही है। 

Read More News:  भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के संभागीय प्रभारी और जिला प्रभारियों की घोषणा, महिला मोर्चा के बचे हुए 6