more than 45 people injured in Bus Accident In Gujarat

Bus Accident In Gujarat : भयानक सड़क हादसे में उड़ी लग्जरी बस की छत, 45 से ज्यादा लोग घायल, 18 यात्रियों की हालत गंभीर

Bus Accident In Gujarat : गुजरात के बनासकांठा जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। अंबाजी शहर के नजदीक तीर्थयात्रियों को ले जा रही

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2023 / 09:17 AM IST, Published Date : September 25, 2023/9:16 am IST

अहमदाबाद : Bus Accident In Gujarat : गुजरात के बनासकांठा जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। अंबाजी शहर के नजदीक तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक प्राइवेट लक्जरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे बस में सवार 46 लोग घायल हो गए। पुलिस इंस्‍पेक्‍टर धवल पटेल ने बताया कि 18 यात्रियों की हालत नाजुक है। हादसा इतना भयंकर था की बस का उपरी हिस्सा क्षतिग्रत होकर बस से अलग हो गया। सभी घायलों को जिला मुख्यालय पालनपुर के एक सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है। वहीं बाकी यात्रियों का इलाज अंबाजी शहर के एक सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हादसे के शिकार लोग अरासुर पहाड़ियों में स्थित मंदिर में दर्शन करके लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें : Air Show In Bhopal: आसमान में नजर आए लड़ाकू विमान, घर से बाहर निकले लोग, जानें क्या होने जा रहा खास 

अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुई बस

Bus Accident In Gujarat :  पुलिस के एक अधिकारी ने कहा क‍ि खेड़ा जिले के कंजरी गांव के 46 तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक निजी लक्जरी बस पहाड़ी ढलान पर नियंत्रण खो देने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया क‍ि बस सड़क किनारे एक चट्टान से टकरा गई, जिसके बाद उसकी छत टूट गई। उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त बस पहाड़ी ढलाल से नीचे उतर रही थी।

यह भी पढ़ें : Asian Games 2023 : भारत की एशियन गेम्स के दूसरे दिन की सुनहरी शुरुआत, शूटिंग में जीता पहला गोल्ड मेडल 

भद्रावी पूनम उत्सव मेले में शामिल होने आ रहे लाखों तीर्थयात्री

Bus Accident In Gujarat :  इस साल 23 से 29 सितंबर तक मनाए जा रहे भद्रावी पूनम उत्सव के अवसर पर मंदिरों के शहर अंबाजी में भक्तों की भारी भीड़ है। यह उत्सव हर साल अंबाजी में आयोजित किया जाता है और इस अवधि के दौरान मेले में पूरे गुजरात और बाहर से 15 लाख से अधिक तीर्थयात्री आते हैं। प्रशासन उनके लिए विशेष व्यवस्था करता है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp