Sachin Pilot reply On Ashok Gehlot Gaddar remarks

‘ऐसा बचकाना बयान न दें गहलोत’ गद्दार कहे जाने पर सचिन पायलट ने किया पलटवार

Sachin Pilot Reply On Ashok Gehlot Gaddar: पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने अशोक गहलोत द्वारा उनको गद्दार कहे जाने पर कहा कि उनको ऐसी बचकाना बयान नहीं देना चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 24, 2022/7:32 pm IST

Sachin Pilot Reply On Ashok Gehlot Gaddar: जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के मतभेद एक बार फिर खुलकर सामने आए हैं। अशोक गहलोत ने गुरुवार को दिन में सचिन पायलट की आलोचना करते हुए उन्हें गद्दार करार दिया था। अब सचिन पायलट ने अशोक गहलोत को इस तरह का बचकाना बयान न देने की सलाह दी है।

सचिन पायलट ने कहा कि ये सारे आरोप निराधार हैं। गहलोत साहब ने पहले भी मुझे नाकारा कहा, गद्दार कहा है। अशोक गहलोत अनुभवी नेता हैं। उन्हें सलाह कौन देता है? वे इस तरह का बचकाना बयान न दें। पूर्व डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि अशोक गहलोत के रहते पार्टी दो बार चुनाव हारी है। उन्हें इतना असुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिए और साथ मिलकर काम करना चाहिए।

सचिन पायलट के खिलाफ अशोक गहलोत की बयानबाजी पर कांग्रेस की आधिकारिक प्रतिक्रिया भी आई है। कांग्रेस ने परोक्ष रूप से गहलोत को नसीहत दी और साफ किया राजस्थान पर फैसला लंबित है।

Sachin Pilot Reply On Ashok Gehlot Gaddar: कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा कि अशोक गहलोत एक वरिष्ठ और अनुभवी नेता हैं। उन्होंने अपने छोटे सहयोगी सचिन पायलट के साथ जो भी मतभेद व्यक्त किए हैं, उन्हें इस तरह से सुलझाया जाएगा जिससे कांग्रेस पार्टी मजबूत हो। फिलहाल सभी कांग्रेस जनों की जिम्मेदारी भारत जोड़ो यात्रा की कामयाबी को उत्तर भारत में और दमदार बनाने की है। गुरुवार को भारत जोड़ो यात्रा के बीच से सचिन पायलट की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ की तस्वीर आई थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक