Sachin Pilot Targets CM Gehlot on his Statement

गहलोत के बयान से लगता है कि उनकी नेता सोनिया नहीं वसुंधरा है…भाजपा का गुणगान करना मेरे समझ से परे: सचिन पायलट

गहलोत के बयान से लगता है कि उनकी नेता सोनिया नहीं वसुंधरा है...भाजपा का गुणगान करना मेरे समझ से परे: सचिन पायलट!Sachin Pilot Targets CM Gehlot

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 12:55 PM IST, Published Date : May 9, 2023/12:55 pm IST

जयपुर: Sachin Pilot Targets CM Gehlot राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अपनी कुर्सी बचाने में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया और एक भाजपा विधायक की मदद मिलने की बात कही थी, जिसके बाद से सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। सीएम गहलोत के इस बयान के बाद भाजपा ही नहीं कांग्रेस के कई नेता भी उन पर सवाल उठाने लगे हैं। लेकिन इस बयानबाजी ने नया मोड़ ले लिया है। अब सचिन पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम गहलोत पर करारा प्रहार किया है।

Read More: खरगोन के बाद एक और बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, आधा दर्जन यात्री घायल होने की खबर

Sachin Pilot Targets CM Gehlot सचिन पायलट ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धौलपुर का भाषण सुना, उसे सुनकर ऐसा लगता है कि उनकी नेता सोनिया गांधी नहीं वसुंधरा राजे हैं। एक तरफ यह कहा जा रहा है कि हमारी सरकार को गिराने का काम भाजपा कर रही थी, दूसरी तरफ कहा जाता है कि हमें बचाने का काम वसुंधरा राजे कर रही थी। आप कहना क्या चाहते हैं, आपको स्पष्ट करना चाहिए।

Read More: Jagdalpur Accident News: जा रहे थे शादी में आई मौत की खबर, दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

पायलट ने आगे कहा कि मुझे बहुत कुछ कहा गया कोरोना, गद्दार आदि। मैं ढाई साल से यह सब सुन रहा था लेकिन हम चुप थे क्योंकि हम अपनी पार्टी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे लेकिन अपने ही विधायकों और नेताओं को बदनाम करना और भाजपा का गुणगान करना मेरे समझ से परे है। उन्होंने आगे कहा कि 11 मई को अजमेर से एक जन संघर्ष यात्रा निकालूंगा और हम जयपुर की तरफ आएंगे। यह 125 किमी की यात्रा होगी। सही निर्णय तब लिए जाएंगे जब जनता का पूरा साथ होगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक