Sahara's money is going to be returned

Sahara Refund News : सहारा निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी! जल्द मिलने वाला है पैसा, इन दस्तावेजों को रखें संभालकर

Sahara's money is going to be returned : सहारा इंडिया कंपनी के सभी निवेशकों के पक्ष में फैसला होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 03:21 PM IST, Published Date : February 17, 2023/3:21 pm IST

Sahara’s money is going to be returned : नई दिल्ली। सहारा कंपनी को आज पूरा देश जानता है। एक समय में भारत पर सहारा का बोलबाला था। कई निवेशकों ने सहारा में पैसा इंन्वेस्ट किया है। जिनका पैसा आज तक फंसा हुआ है। करोड़ों निवेशकों का पैसा सहारा के पास जमा है। समय सीमा खत्म होने के बाद भी उनका पैसा वापस नहीं मिल पा रहा है। जिससे निवेशकों के अंदर रोष देखा जा रहा है। हालांकि सहारा से ​जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही है। जिसको जानकर निवेशक खुशी से झूम उठेंगे।

read more : KORBA NEWS: पाली महोत्सव के तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे MLA और कलेक्टर , बॉलीवुड के ये मशहूर सिंगर महोत्सव में देंगे रंगारंग प्रस्तुति 

 

Sahara’s money is going to be returned : सहारा इंडिया कंपनी और निवेशकों के बीच चल रहे सुप्रीम कोर्ट के मध्य मामले पर अंतिम सुनवाई होनी है। और बताया जा रहा है कि सहारा इंडिया कंपनी के सभी निवेशकों के पक्ष में फैसला होने वाला है। जिसके बाद सहारा इंडिया कंपनी सभी निवेशकों का पैसा जल्द से जल्द वापस करेगी। सूत्रों के हवाले से माना जा रहा है कि अब सहारा निवेशकों का पैसा लौटाने में ज्यादा समय नहीं लेगी। इतना ही नहीं निवेशकों का पैसा ब्याज सहित सहारा द्वारा दिया जाएगा।

read more : युवती से शारीरिक संबंध बनाने की मांग करता था कंपनी का सुपरवाइजर, अश्लील हरकत के बाद गिरफ्तार 

 

आखिर कब मिलेगा निवेशकों को पैसा

Sahara’s money is going to be returned : अगर आपकी भी जमा पूंजी सहारा इंडिया के बीच फंसी हुई है। और आप यह जानना चाहते हैं कि सहारा इंडिया आपके फंसे हुए पैसे को कब वापस लेगा। तो आपको बता दें कि इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में फैसला होने वाला है। और जैसे ही सुप्रीम कोर्ट सहारा इंडिया के निवेशकों के पक्ष में फैसला करेगा। फिर सहारा इंडिया कंपनी को सुप्रीम कोर्ट एक निर्धारित डेट देगा। जिस डेट को सहारा इंडिया कंपनी अपने सभी निवेशकों का पैसा वापस करेगी। हालांकि अभी तक उस डेट की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

read more : भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, चेहरे पर की गोलियों की बौछार, सुनसान जगह दिया वारदात को अंजाम 

 

Sahara’s money is going to be returned : सहारा के सभी निवेशकों के लिए इंपॉर्टेंट इंफॉर्मेशन में फिलहाल यह बताया जा रहा है। कि बहुत ही जल्द सहारा इंडिया कंपनी सभी निवेशकों का पैसा रिटर्न करने के लिए ऑनलाइन आवेदन करने को बोलेगी। ऑनलाइन आवेदन करने का बहुत ही आसान तरीका होगा। सभी ने उसको को अपने बैंक अकाउंट और अपने इन्वेस्ट किए गए पैसे की डिटेल्स के साथ सहारा इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट से पैसे को प्राप्त करने का ऑनलाइन आवेदन भरना होगा। जिस से जुड़ी हुई सारी जानकारियां आप पर हम लिंक के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं।

 

read more : Women’s T20 World Cup: भारत को इंग्लैंड के खिलाफ भारी पड़ सकती हैं गलतियां, सेमीफाइनल से महज एक कदम दूर टीम इंडिया!

इन दस्तावेजों को रखें संभालकर

Sahara’s money is going to be returned : सहारा के निवेशकों के लिए एक अहम खबर सामने आ रही है कि सहारा के निवेशक जब पैसा जैसे ही मिलने की प्रक्रिया पूरी होती है तो उनसे सबसे पहले वह पूरी दस्तावेज मांगे जायेंगे जो आवश्यक हैं। अगर ये दस्तावेज सहारा के निवेशक नहीं दे सकेंगे तो उनका पैसा रूक सकता है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें