Sali an affair with Jija's Brother, Jija ke bhai ke sath sali ka Pyar

जीजा के भाई को दिल दे बैठी युवती, कर दिया सबकुछ कुर्बान, कुछ दिन बाद आई ऐसी खबर कि खिसक गई पैरों तले जमीन

जीजा के भाई को दिल दे बैठी युवती, कर दिया सबकुछ कुर्बान : Sali an affair with Jija's Brother, Jija ke bhai ke sath sali ka Pyar

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2024 / 09:54 PM IST, Published Date : March 18, 2024/9:54 pm IST

देवरियाः Sali an affair with Jija’s Brother जीजा के भाई के प्यार में पड़ी लड़की उस वक्त अपने आप को कोसने लगी, जब उन्हें पता चला कि उनका प्रेमी किसी और के साथ शादी कर लिया है। युवती का अपने जीजा के भाई के साथ कई दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती ने प्रेमी पर सबकुछ कुर्बान कर दिया था। युवती और युवक के बीच शारीरिक संबंध भी बने। इसी बीच युवक ने दूसरी युवती के साथ जाकर न्यायालय में कोर्ट मैरिज कर ली। मामला तब खुला जब केस थाने पहुंचा। हालांकि मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है। पूरा मामला यूपी के देवरिया जिले का है।

Read More : Pre Holi Celebration: प्री होली सेलिब्रेशन में करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम… 

Sali an affair with Jija’s Brother मिली जानकारी के अनुसार सुराली थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की की बारात आई थी। जिस लड़की की बारात आई थी उसके देवर के साथ उसकी छोटी बहन को मोहब्बत हो गई। युवक युवती से मिलने के लिए अक्सर उसके गांव आता था। युवती ने प्रेमी को भला जान अपना सबकूछ लूटा दिया। शादी का झांसा देकर युवक ने उनके साथ कई बार शारिरीक संबंध भी बनाए। युवती ने जब उससे शादी करने को कहा तो वह टाल-मटोल करने लगा। इसी बीच युवक ने दूसरी युवती के साथ जाकर न्यायालय में कोर्टमैरिज कर ली। इसके बाद उनकी पैरों तले की जमीन खिसक गई।

Read More : Raipur Crime News: भाई और बहन ने अपने ही पिता के साथ किया था ऐसा काम, अब सलाखों के पीछे कटेगी जिंदगी 

थाने में हुआ हंगामा

पीड़िता को जब इसकी जानकारी हुई तो वह सीधे थाने पहुंची। यहां युवक को बुलाया गया। युवक ने पुलिस के सामने पूरी बात बताई। युवती ने युवक के साथ शादी करने के लिए दबाव बनाया, लेकिन उसने दूसरी शादी करने से इनकार कर दिया। थाने में दोनों के बीच काफी हंगामा भी हुआ, लेकिन बात नहीं बनी। पुलिस का कहना है कि अभी युवती की तरफ से कोई केस दर्ज नहीं करवाया गया है। युवती अगर मुकदमा दर्ज करवाती है तो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।