After receiving the threat, Salman Khan continued to threaten his life

धमकी मिलने के बाद सलमान खान को सता रहा जान का खतरा, हथियार के लिए आवेदन, पुलिस कमिश्नर से भी की मुलाकात

Salman Khan's security: सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था, जिसमें धमकी दी गई थी कि दोनों का मूसेवाला की तरह हश्र किया जाएगा

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:53 PM IST, Published Date : December 19, 2022/11:58 am IST

मुंबई। Salman Khan’s security: मूसेवाला की हत्या के बाद ही पिछले महीने, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था, जिसमें धमकी दी गई थी कि दोनों का पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह हश्र किया जाएगा। बता दें कि मूसेवाला की मई में हत्या कर दी गई थी। यह गुमनाम खत कही और नहीं बल्कि मुंबई में बीच पर उस स्थान पर पाया गया था, जहां सलीम खान रोज सुबह टहलने जाया करते थे। इस खत के मिलने के बाद से ही खान परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

Read more: रेल यात्रियों के लिए बुरी खबर, रेलवे ने अचानक रद्द की डेढ़ दर्जन से ज्यादा ट्रेनें, यहां देखें पूरी सूची 

Salman Khan’s security: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर ने बताया कि अभिनेता शाम करीब चार बजे अपनी कार में क्रॉफर्ड मार्केट के सामने स्थित मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे और फणसालकर से मिले। सलमान खान ने वहां संयुक्त पुलिस आयुक्त विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की। उधर, काला हिरण शिकार केस में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की ओर से वकालत कर रहे एक वकील ने भी हाल ही में दावा किया है कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers