Sambalpur violence update: Suspension of internet extended till Tuesday

इतने दिनों इंटरनेट नहीं चला पाएंगे लोग, इस वजह से निलंबित की गई सेवाएं, 85 लोग भी पहुंचे सलाखों के पीछे

इतने दिनों इंटरनेट नहीं चला पाएंगे लोग, इस वजह से निलंबित की गई सेवाएं, Sambalpur violence update: Suspension of internet extended till Tuesday

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 05:07 PM IST, Published Date : April 17, 2023/2:17 pm IST

भुवनेश्वर : Sambalpur violence update ओडिशा में हिंसा प्रभावित संबलपुर के जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं के निलंबन की अवधि मंगलवार सुबह 10 बजे तक के लिए बढ़ा दी। हनुमान जयंती पर हुई हिंसा के संबंध में अभी तक कुल 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Read More : Aaj ka Mausam: मौसम विभाग ने किया अलर्ट! इन राज्यों में चलेगी लू, तो यहां पर होगी बारिश 

Sambalpur violence update हालांकि ‘‘स्थिति के बेहतर’’ होने के मद्देनजर प्रशासन ने कर्फ्यू के समय में ढील दी है। अब लोग नियमित कामकाज के लिए सुबह साढ़े सात से पूर्वाह्न साढ़े 11 बजे तक और दोपहर साढ़े तीन से शाम छह बजे तक घर से बाहर जा सकते हैं। इससे पहले सुबह साढ़े आठ से पूर्वाह्न 11 बजे तक और दोपहर साढ़े तीन से शाम साढ़े पांच बजे तक लोग घरों से निकल सकते थे।

Read More : पिकनिक मनाने गये थे दो युवक नदी में डूबे, नहाने के दौरान हुआ ये हादसा 

संबलपुर की जिला अधिकारी अनाया दास ने कहा कि गृह विभाग ने इंटरनेट सेवाओं को मंगलवार सुबह 10 बजे तक निलंबित रखने का फैसला किया है।उन्होंने बताया कि जिले में हनुमान जयंती पर निकाली जा रही ‘बाइक रैली’ के दौरान हुई हिंसा के बाद से 13 अप्रैल से इंटरनेट सेवाएं निलंबित हैं, ताकि किसी भी आपत्तिजनक या भड़काऊ संदेश को सोशल मीडिया पर प्रसारित होने से रोका जा सके।

Read More : नवजोत सिंह सिद्धू की जान को है खतरा! देर रात छत पर दिखा संदिग्घ व्यक्ति, लगाया सुरक्षा में चूक का आरोप 

इस बीच, पुलिस ने हनुमान जयंती जश्न के दौरान संबलपुर में हुई हिंसा के मामले में छह और लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस अभी तक इस संबंध में कुल 85 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) सुनील के. बंसल ने बताया कि शहर में स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है और वह आश्वस्त हैं कि दो दिन के भीतर कर्फ्यू हटा दिया जाएगा।