संजय निरुपम ने ये क्या कह दिया, राज्यपाल की तुलना किस से कर दी… | Sanjay Nirupam Statement :

संजय निरुपम ने ये क्या कह दिया, राज्यपाल की तुलना किस से कर दी…

संजय निरुपम ने ये क्या कह दिया, राज्यपाल की तुलना किस से कर दी…

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : May 19, 2018/2:12 pm IST

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद से वहां चल रहे सियासी ड्रामे का आज पटाक्षेप हो गया। राजनीतिक उठापठक के इस नाटकीय अंत के बाद अब एक ओर जहां विपक्ष उत्साहित हो गया तो भाजपाई खेमा खामोश है। फ्लोर टेस्ट की नौबत आने से पहले ही येदुरप्पा के इस्तीफे के बाद विपक्षी नेताओं के बयानों का सिलसिला शुरु हो गया। कांग्रेस के संजय निरुपम ने तो कर्नाटक के राज्यपाल की तुलना कुत्ते से करते हुए उनके इस्तीफे की मांग की।

राज्यों के सीएम ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, एन चंद्रबाबू नायडू ने कर्नाटक के घटनाक्रम को लोकतंत्र की जीत बताया। वहीं विपक्ष के अन्य नेताओं ने इसे भाजपा के लिए बड़ा सबक करार दिया। इस पूरे घटनाक्रम को देखते हुए विपक्ष राज्यपाल वजूभाई वाला की भूमिका को लेकर सवाल भी उठा रहा है। मायावती ने राज्यपाल का इस्तीफा मांगा तो कांग्रेस ने उनकी भूमिका पर सवाल उठाया।



यह भी पढ़ें : शादीशुदा सावधान! माननीय के बोल- कुंवारों के लिए हो सांसद-विधायक की कुर्सी

इसी कड़ी में कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने राज्यपाल की आलोचना करते हुए उनकी तुलना कुत्ते से कर दी उन्होंने कहा कि इस देश में वफादारी का नया कीर्तिमान स्थापित किया है वजुभाई वालाजी ने अब इस्तीफा तो दे दें।

विपक्ष के नेताओं के बयानों देखते हुए साफ जाहिर है कि इस नए उत्साह के बाद उसके निशाने पर कर्नाटक के राज्यपाल वजूभाई वाला रहेंगे।

वेब डेस्क, IBC24