Sanjay Raut's reaction on Bhagwat's statement of Akhand Bharat

भागवत के अखंड भारत वाले बयान पर संजय राउत का करारा जवाब, जिसकी हर तरफ हो रही तारीफ, पढ़िए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 14, 2022/7:31 pm IST

मुंबई । शिवसेना ने आरएसएस चीफ मोहन भागवत के अखंड भारत वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि 15 साल का वादा मत करिए साहब…। उन्होंने कहा कि 15 सालों में नहीं ये सब 15 दिनों में कर दीजिए…, लेकिन इन सब से सबसे पहले पीओके को मिलाना होगा…पाकिस्तान को जोड़ना होगा।  राउत ने आगे कहा कि कश्मीरी पंडितों की घर वापसी सुरक्षित तरीके से होनी चाहिए । सभी लोग अंखड हिंदुस्तान का सपना देखते हैं। वीर सवारकर को भारत रत्न मिलना चाहिए।

Read more :  ‘कलेक्टर को तमाचा मारने के बाद चमक जाती थी राजनीति’, बीजेपी सांसद ने फिर दिया विवादित बयान 

बता दें कि RSS के सर संघचालक मोहन भागवत ने हरिद्वार प्रवास के दौरान कहा कि सनातन धर्म ही हिंदू राष्ट्र है। 15 साल में भारत दोबारा अखंड भारत बनेगा और ये सब हम अपनी आंखों से देख सकेंगे।उन्होंने कहा कि जो लोग सनातन धर्म का विरोध करते हैं। उनका भी उसमें सहयोग है। अगर वो विरोध नहीं करते , तो हिंदू कभी जागता ही नहीं। क्योंकि वह तो सोता रहता है।

Read more :  आज सात फेरे लेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, शादी के बाद चार दिनों तक एक कमरे में बंद रहेगा कपल

भागवत ने कहा कि कहा भारत उठेता तो धर्म के माध्यम से ही उठेगा। उन्होंने कहा कि भारत लगातार प्रगति पथ पर आगे बढ़ रहा है। इसके रास्ते में जो भी आएंगे वो मिट जाएंगे। वैसे तो संतों की ओर से ज्योतिष के अनुसार 20 से 25 साल में भारत फिर से अखंड भारत बनेगा ही। अगर हम सब मिलकर इस कार्य की गति बढ़ाएंगे तो 10 से 15 साल में भारत अखंड भारत बन जाएगा।