5 people died in school bus accident

स्कूल बस और ऑटो में हुई भिड़ंत, पांच लोगों की मौके पर हुई मौत, 5 की हालत गंभीर

school bus accident :  हादसा उस वक्त हुआ जब सुल्तानपुर का रहने वाला परिवार गांव असावटा में आयोजित शादी समारोह से लौट रहा था।

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : February 17, 2023/4:03 pm IST

हरियाणा : school bus accident : पलवल में शुक्रवार सुबह स्कूल बस की टक्कर से ऑटो सवार एक ही परिवार के पांच सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस हादसे में पांच गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये हादसा रसुलपुर रोड स्थित गांव होशंगाबाद के पास हुआ है।

यह भी पढ़ें : अस्पताल में घुसा बंदर, मरीजों के साथ कर रहा था ऐसा काम, वन विभाग ने पकड़ जंगल में छोड़ा 

भिड़ंत के बाद पलटा ऑटो

school bus accident :  हादसा उस वक्त हुआ जब सुल्तानपुर का रहने वाला परिवार गांव असावटा में आयोजित शादी समारोह से लौट रहा था। घटना सुबह 7.30 से 8.00 बजे के बीच हुई। हादसे के वक्त बस काफी तेजी से आ रही थी और उसने सामने से ऑटो को जोरदार टक्कर मारी जिसमें ऑटो पलट गया। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो को तेज झटका लगा और उसमें सवार 10 लोग इधर-उधर गिर गए। इनमें से पांच लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : मैनपाट महोत्सव से सरगुजा अंचल को मिल रही नई पहचान, संस्कृति मंत्री का बड़ा बयान… 

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

school bus accident :  मृतकों में प्रमोद(25), मोहरपाल(30) ऑटो चालक, अंजलि(17), चारुल(14), यशिका(7) शामिल हैं।वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के बाद घायलों से मिलने के लिए पलवल के विधायक दीपक मंगला जिला नागरिक अस्पताल पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। इसके साथ ही पूर्व मंत्री करण दलाल भी अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिले।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें