Scooty bought with coins

स्कूटी की अजब चाहत… बोरे में 90 हजार के सिक्के भरकर पहुंचा शो रूम, गिनने में कर्मचारियों के छूटे पसीने

मोहम्मद सैदुल हक ने बताया की वह बोरागांव इलाके में एक छोटी सी दुकान चलाता हैं और स्कूटर खरीदना उसका सपना है. उसने 5-6 साल पहले सिक्के जमा करना शुरू किया था. आखिरकार, उसने अपना सपना पूरा कर लिया है.

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2023 / 11:19 AM IST, Published Date : March 22, 2023/11:19 am IST

Scooty bought with coins: इंसानी जूनून और सपना उससे जो कराये कम हैं। फिर वह इंतज़ार हो या एतबार। फिलहाल हम जो किस्सा आपको बताने जा रहे हैं वह एक शख्स के इंतज़ार और उसके ख़ास सपने से जुड़ा हैं। इंतज़ार पैसे जमा होने का और सपना स्कूटी खरीदने का।

‘ध्वनि भानुशाली’ जिसकी तस्वीर टाइम स्क्वेयर पर हुई थी फ़ीचर, सुरीली आवाज़ से कम वक़्त में बनाये कई रिकार्ड, आज हैं जन्मदिन

दरअसल असम राज्य के बोरागांव में एक हैरान करने वाला मामला सुर्ख़ियों में हैं। यहाँ मोहम्मद सैदुल हक नाम के एक शख्स को स्कूटी की सवारी का ऐसा जूनून सवार था की वह कई सालो तक पैसे जमा करता आ रहा। हैरानी की बात यह हैं की वह यह पैसे नोटों के तौर पर नहीं बल्कि सिक्के के रूप में जमा करता रहा। जब स्कूटी खरीदने लायक पैसे जमा हो गए तो वह सीधे स्कूटी के शोरूम पहुंचा। इस दौरान उसके कंधो पर एक भारी बोरा टंगा था, जिसपर 90 हजार रूपये के दस, पांच, एक और दो रूपये के सिक्के थे।

आज से चैत्र नवरात्रि और हिंदू नववर्ष की शुरुआत, पहले दिन इन मंदिरों में उमड़ी भीड़, दर्शन करने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

Scooty bought with coins: मोहम्मद सैदुल हक ने बताया की वह बोरागांव इलाके में एक छोटी सी दुकान चलाता हैं और स्कूटर खरीदना उसका सपना है। उसने 5-6 साल पहले सिक्के जमा करना शुरू किया था। आखिरकार, उसने अपना सपना पूरा कर लिया है। अब वो वास्तव में खुश है।

नवरात्रि का बड़ा तोहफा, वेतन-भत्तों में की गई बढ़ोत्तरी, कैबिनेट ने दी मंजूरी, इन्हें मिलेगा लाभ

दोपहिया शोरूम के मालिक ने कहा कि जब मेरे एक्जीक्यूटिव ने मुझे बताया कि एक ग्राहक हमारे शोरूम में 90,000 रुपये के सिक्कों के साथ एक स्कूटर खरीदने आया है, तो मुझे खुशी हुई, क्योंकि मैंने टीवी पर ऐसी खबरें देखी थीं। मैं चाहता हूं कि वह भविष्य में एक चारपहिया वाहन खरीद लें।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers