One terrorist killed in encounter in Jammu and Kashmir

Pulwama Encounter Latest News : जम्मू-कश्मीर में सर्च ऑपरेशन जारी, सेना ने मुठभेड़ में एक आतंकी को उतारा मौत के घाट

One terrorist killed in encounter in Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर में जवानों ने एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया है।

Edited By :   December 1, 2023 / 09:53 AM IST

One terrorist killed in encounter in Jammu and Kashmir : श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर के पुलवामा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां अरिहाल गांव में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ चल रही है। इस बीच जवानों ने एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

read more : Bank Holidays 2023 : जल्दी निपटा लें बैंक के बचे हुए काम, साल के अंतिम महीने में 18 रहेंगे बंद.. 

One terrorist killed in encounter in Jammu and Kashmir : अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने बृहस्पतिवार को जिले के अरिहाल इलाके में न्यू कॉलोनी में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान प्रारंभ किया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। उन्होंने बताया कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि मारा गया आतंकवादी किस संगठन से जुड़ा था।

 

बता दें कि, सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने आतंकी मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षाबलों को अपनी तरफ आता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई। इसी महीने भारतीय सेना की राजौरी मुठभेड़ दो पाकिस्तानी आतंकी मारे गए थे और दो कैप्टन सहित तीन जवान शहीद हो गए थे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers