सुरक्षाबलों ने एक घंटे में मार गिराए पांच आतंकी, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को किया गिरफ्तार |Security forces killed five terrorists in an hour, arrested two Lashkar-e-Taiba terrorists

सुरक्षाबलों ने एक घंटे में मार गिराए पांच आतंकी, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को किया गिरफ्तार

सुरक्षाबलों ने एक घंटे में मार गिराए पांच आतंकी, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 17, 2021/9:20 pm IST

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों के सफाए में लगे सुरक्षाबलों को कुलगाम (Kulgam) जिले में बड़ी कामयाबी मिली है। यहां सुरक्षाबलों ने महज 1 घंटे के भीतर 5 आतंकियों को मार गिराया है। जम्मू कश्मीर पुलिस के कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है, महज एक घंटे के भीतर ही बुधवार को सुरक्षा बलों ने दो मुठभेड़ों में 5 आतंकियों को मार गिराया है।

read more: क्रिप्टोकरेंसी पर पूर्व डिप्टी गवर्नर ने जताई चिंताएं, भाजपा सांसद ने प्रतिबंध की मांग की
कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि सुरक्षा बलों ने पोमबई और गोपालपुरा गांवों में मुठभेड़ में इन आतंकियों को ढेर किया है, फिलहाल दोनों ही जगहों पर मुठभेड़ जारी है और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर रखी है। पुलिस की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि पुलवामा में पुलिस और सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। ये आतंकी हमले की फिराक में थे।

read more: पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को अपील दायर करने का अधिकार देने के लिए बनाया कानून

ऐसे में इनकी गिरफ्तारी से सुरक्षा बलों ने बड़े खतरे को टालने का काम किया है, गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकियों की पहचान आमिर बशीर और मुख्तार भट के तौर पर हुई है। नाके पर चेकिंग के दौरान इन्हें गिरफ्तार किया गया है. इनके पास आईईडी बरामद किए गए हैं, फिलहाल दोनों की जांच की जा रही है।

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी गिरफ्तार, गोला-बारूद व आपत्तिजनक सामग्री बरामद