दूल्हे की ऐसी हरकत देख दुल्हन ने स्टेज से लौटा दी बारात, वजह जानकर आप भी कहेंगे सही किया | Seeing such an act of the groom, the bride returned the procession from the stage, knowing the reason, you will also say that you did

दूल्हे की ऐसी हरकत देख दुल्हन ने स्टेज से लौटा दी बारात, वजह जानकर आप भी कहेंगे सही किया

दूल्हे की ऐसी हरकत देख दुल्हन ने स्टेज से लौटा दी बारात, वजह जानकर आप भी कहेंगे सही किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 2, 2021/5:53 am IST

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में स्थित कुठौंद थाना क्षेत्र के एक गांव में आई बारात में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिससे सभी हैरान रह गए, शादी की ऐसी खबर सुनकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। यह मामला बुधवार का है, इस शादी में दुल्हन ने स्टेज पर अचानक शादी करने से मना कर दिया। जिसे देखकर पहले तो सभी मेहमान चौंक गए और दुल्हन को समझाने की कोशिश की, लेकिन दुल्हन के नहीं मानने पर यह मामला लोकल थाने तक पहुंच गया।

ये भी पढ़ें : महिला के अकाउंट में अचानक आ गए 3700 अरब रुपये, चार दिन तक अमीरी का …

दरअसल, कुठौंद थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने अपनी बहन की शादी वीरेंद्र उर्फ ईलू निवासी ग्राम खिल्ली मढ़ौरा थाना मोठ जिला झांसी के साथ तय की थी, 30 जून बुधवार रात को बारात आई और शादी का जश्न चल रहा था। दुल्हन (Bride) भी स्टेज पर आ चुकी थी लेकिन जैसे ही दूल्हे ने घोड़ी पर शादी समारोह स्थल पर पहुंचा तो वह एक बार नहीं, बल्कि तीन बार घोड़ी से गिर गया, जब दुल्हन पक्ष के लोगों ने उसे उठाया तो उसके मुंह से शराब की गंध आ रही थी।

ये भी पढ़ें : Real life Tarzan : ये है ‘असली टार्जन’ ! जंगलों में बिताए 41 साल…..

स्टेज पर खड़ी दुल्हन यह पूरा नजारा देख रही थी, दूल्हा नशे की हालत में था और दुल्हन को यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने साफ तौर पर कह दिया कि वह जिंदगी भर कुंवारी रह लेगी लेकिन इस शख्स से शादी नहीं करेगी, दुल्हन की बात सुनकर पहले तो सबने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन फिर वधू पक्ष के लोग उसकी बात को समझ गए, और फिर समझौते के बाद दोनों पक्षों ने लेन-देन का सामान वापस करके संबंध खत्म कर दिया।