Seema Haider will contest Loksabha election 2024?

सीमा हैदर लड़ेगी लोकसभा 2024 का चुनाव? केंद्रीय मंत्री ने अपनी पार्टी में आने का दिया न्योता

Seema Haider will contest Loksabha election 2024? : सीमा हैदर आगामी लोकसभा चुनाव में सांसदी का चुनाव लड़ सकती है।

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2023 / 04:30 PM IST, Published Date : August 3, 2023/4:30 pm IST

Seema Haider will contest Loksabha election 2024? : नई दिल्ली। अजब प्रेम की गजब कहानी की कथा आज पूरे देश में प्रसारित हो रही है। जी हां हम बात कर रहे हैं सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी की जो पाकिस्तान से अपने चार बच्चों को लेकर भारत पहुंची है। आज सीमा हैदर पूरे देश में चर्चा का विषय बन चुकी है। हालांकि जब से सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई है तब से लेकर अब तक उससे लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है। यहां तक की यूपी एटीएस भी सीमा हैदर और सचिन पर निगरानी रखे हुए है। इतना ही नहीं सीमा हैदर ने बताया कि उसकी आर्थिक तंगी ठीक नहीं है जिसके बाद अब सीमा को बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे है।

read more : अमित शाह की दो टूक.. दिल्ली न पूर्ण राज्य है और न ही संघ शासित प्रदेश.. अध्यादेश विधेयक को बताया पं. नेहरू का कानून

Seema Haider will contest Loksabha election 2024? : इतना ही नहीं अब सीमा हैदर को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि सीमा आगामी लोकसभा चुनाव में सांसदी का चुनाव लड़ सकती है। जानकारी अनुसार एनडीए की सहयोगी दल और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ने सीमा हैदर को पार्टी ज्वाइन करने का न्योता दिया है। पार्टी के पदाधिकारियों का दावा है कि सीमा को पार्टी महिला विंग की अध्यक्ष बनाया जाएगा। साथ ही उनकी बोलने कि शैली को देखते हुए पार्टी प्रवक्ता भी बनाया जाएगा।

read more : हो जाइए सावधान! एक जगह बैठने से हो सकती है ये परेशानियां, बढ़ता है बीमारियों का खतरा

सीमा हैदर को मिल सकते हैं ये पद

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मासूम किशोर ने जानकारी दी कि सीमा हैदर को पार्टी को तरफ से न्यौता मिला है। सीमा को महिला संगठन का अध्यक्ष बनाया जा सकता है। उनमें बोलने की अच्छी पकड़ है। इसलिए उन्हें पार्टी प्रवक्ता का पद भी दिया जा सकता है। हालांकि यह भी कहा कि अभी एजेंसियों की क्लीन चिट का इंतजार है, उसके बाद फैसला सार्वजनिक किया जाएगा।

 

बताते चलें कि रामदास अठावले राज्यसभा सांसद हैं और केंद्र सरकार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने मणिपुर हिंसा को लेकर बयान दिया था कि इस हिंसा में आतंकवादियों का हाथ है. उन्होंने कहा था कि म्यांमार से मणिपुर में घुसपैठ कर ऐसी स्थिति उत्पन्न करवाई जा रही है. राज्य हो या केंद्र सरकार लगातार इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं. वे रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. उनकी पार्टी का महाराष्ट्र में अच्छा वोट बैंक माना जाता है.

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers