Seema Haider Sachin Private Video | Seema Haider MMS

Seema Haider का सचिन के साथ रोमांस करते वीडियो हुआ लीक! बेडरूम का वीडियो देख ठनका लोगों का माथा

Seema Haider का सचिन के साथ रोमांस करते वीडियो हुआ लीक! बेडरूम का वीडियो देख ठनका लोगों का माथा! Seema Haider Sachin Private Video

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2023 / 02:15 PM IST, Published Date : July 15, 2023/11:01 am IST

नई दिल्ली: Seema Haider Sachin Private Video पबजी वाली मोहब्बत के लिए अपने वतन छोड़ भारत आने वाली सीमा हैदर को लेकर रोजाना नए तथ्य सामने आ रहे हैं। कुछ लोगों का ये भी दावा है कि सीमा हैदर एक पाकिस्तानी एजेंट है और गुप्त सूचना एकत्रित करने भारत आई हुई है। लेकिन इस बीच सीमा ने सचिन के साथ बेडरूम में बिताए निजी पलों की तस्वीर और वीडियो अपलोड कर दिए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शुक्रवार को सीमा ने कई वीडियो अपलोड किए हैं। इनमें से कुछ वीडियो बेडरूम के खास पलों के भी हैं। इन वीडियो में वह सचिन और अपने बच्चों के साथ दिखाई दे रही है।

Read More: आज है सावन का पहला शनि प्रदोष व्रत, बन रहा है बेहद शुभ योग, व्यापार और नौकरी में होगा लाभ 

Seema Haider Sachin Private Video वहीं, सीमा हैदर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाली, जिसमें उसने कहा कि यह वीडियो स्पेशल रूप से पाकिस्तानियों के लिए है। पाकिस्तान के लोग चाहे कितनी ही चालें चल लें, जितने भी इल्जाम लगाने हैं, लगा लें, जैसे ही भारत की जांच एजेंसियां उसे क्लीन चिट दे देंगी, वह अपने पति सचिन के साथ भारत में ही रहेगी।

Read More: बिजली विभाग में नौकरी दिलाने का किया था वादा, लेकिन आरोपी ने कर बैठा ऐसा काम, अब पुलिस भी कर रही तलाश

सीमा ने वीडियो में कहा है कि उसे भारत और हिंदू धर्म में आकर गर्व है। भारत में कुछ लोग उसके बारे में गलत बोल रहे हैं, लेकिन जब उन्हें सचाई का पता चलेगी, वे भी उसके प्यार को मान्यता देंगे। दूसरे वीडियो में सीमा ने कहा कि उसे पाकिस्तान का जासूस बताया जा रहा है, इससे उसे बहुत बुरा लग रहा है। सीमा ने कहा कि पाकिस्तानी युवक एजाज उससे एक शादी के दौरान मिला था और वह उसके भाई समान है।

Read More: Train Cancel List Between Durg Raipur: कल से रद्द रहेंगे टाटा-इतवारी ​सहित दुर्ग-रायपुर होकर गुजरने वाली ये गाड़ियां, ये ट्रेन चलेंगी देरी से

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashwani Chaudhary (@_ashwanipanwar)

पांच दिन पहले तक सीमा के इंस्टाग्राम अकाउंट महज कुछ हजार फॉलोअर्स थे। भारत में आने के बाद जब से उसकी और सचिन की लव स्टोरी मीडिया में छाने से सीमा हैदर आज सोशल मीडिया सेंशन बन गई है, उसके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या में एकदम से भारी उछाल आया है। शुक्रवार शाम तक सीमा के फॉलोअर्स की संख्या 15 हजार से अधिक थी। आने वाले दिनों में इसमें और इजाफा होने की उम्मीद की जा रही है।

Read More: पटवारी परीक्षा में हुआ एक और बड़ा खुलासा, ऐसे सलेक्ट हुए 15 अभ्यर्थी, दर्ज होगी PIL 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers