Seized More than 2 Crore From Labor Officer's House

श्रम अधिकारी के घर मिला कुबेर का खजाना! बैग और बोरियों में मिले नोट, मंगानी पड़ी मशीन

श्रम अधिकारी के घर मिला कुबेर का खजाना! बैग और बोरियों में मिले नोट! Seized More than 2 Crore From Labor Officer's House

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : December 11, 2021/6:41 pm IST

हाजीपुर: Seized More than 2 Crore सरकार के अथक प्रयास के बाद भी भ्रष्टाचार पर लगाम नहीं लग रही है। हालांकि भ्रष्ट अफसरों के ठिकानों पर दबिश देकर कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में हाजीपुर के श्रम अधिकारी दीपक कुमार शर्मा के ठिकानों पर अधिकारियों ने दबिश दी। इस दौरान अधिकारियों की टीम ने मौके से भारी मात्रा में कैश बरामद की है। बताया जा रहा है कि श्रम अधिकारी के घर पर बोरे में नोट भरकर रखा गया था।

Read More: प्रयास आवासीय विद्यालय में 12वीं क्लास के छात्र की संदिग्ध मौत, बाथरूम में मिली लाश 

Seized More than 2 Crore मिली जानकारी के अनुसार लेबर इंफोर्समेंट ऑफिसर दीपक कुमार के ठिकानों पर निगरानी की टीम ने शनिवार सुबह छापेमारी की। राजधानी पटना के अलावा हाजीपुर और मोतिहारी स्थित ठिकानों पर निगरानी की टीम ने एकसाथ छापेमारी की। रेड के दौरान पटना स्थित आवास से बैग और बोरी में रुपए भरे हुए मिले। बताया जा रहा है कि बैग और बोरे से डेढ़ करोड़ रुपए से अधिक नोट पाए गए हैं। अभी नोटों की गिनती जारी ही है। वहीं नोटों की संख्या इतनी अधिक है कि गिनती के लिए मशीन मंगानी पड़ी।

Read More: नए साल से महंगी हो जाएगी Tata Motors की गाड़ियां, Ducati ने भी किया वाहनों के दाम बढ़ाने का ऐलान

गौरतलब है कि बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के ऊपर निगरानी का हथौड़ा लगातार चल रहा है। रोहतास के भू अर्जन पदाधिकारी और प्रभारी नगर आयुक्त राजेश गुप्ता के ठिकानों पर भी पिछले दिनों छापेमारी की गई थी।

Read More: मंडी संशोधन विधेयक को राज्यपाल की मंजूरी नहीं, मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा- हम पुनर्विचार करेंगे