बिना कपड़ों के तस्वीर भेजो वरना....नाबालिग लड़की को ऐसी-ऐसी बातों से परेशान करता था फ्रेंड, गिरफ्तार |

बिना कपड़ों के तस्वीर भेजो वरना….नाबालिग लड़की को ऐसी-ऐसी बातों से परेशान करता था फ्रेंड, गिरफ्तार

इस नाबालिग लड़के ने पहले लड़की से दोस्ती की और पीछा करने के बाद उस पर न्यूड फोटो भेजना की मांग करने लगा। इतना ही नहीं ऐसा नहीं करने पर लड़की की निजी फोटो भी वायरल करने की धमकी देने लगा।

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 10:37 AM IST, Published Date : January 28, 2023/10:37 am IST

Demand to send nude photo from girl

नई दिल्ली: आज कल सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम में दोस्तों की एक लंबी सूची सबके पास होती है। उस लिस्ट में कुछ दोस्त ऐसे भी जुड़ जाते हैं जिन्हे हम जानते तक नहीं और फॉलोअर्स बढ़ाने की लालच में हम उन्हें एड कर लेते हैं, लेकिन कई बार ऐसे दोस्तों जी के लिए जंजाल बन जाते हैं।

दरअसल, दिल्ली की एक 14 वर्षीय लड़की को भी यह नहीं पता था कि जिस 17 साल के कॉलेज स्टूडेंट को उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एड किया है वही बाद में किस हद तक जा सकता है। इस नाबालिग लड़के ने पहले लड़की से दोस्ती की और पीछा करने के बाद उस पर न्यूड फोटो भेजना की मांग करने लगा। इतना ही नहीं ऐसा नहीं करने पर लड़की की निजी फोटो भी वायरल करने की धमकी देने लगा। बहरहाल दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दोस्ती के बाद करने लगा गंदी हरकत

प्राप्त जानकारी के अनुसार 17 साल का आरोपी लड़का दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग का छात्र है। पुलिस ने बताया कि लड़के ने पहले 14 साल की लड़की से दोस्ती की। दोस्ती के बाद अपना असली रंग दिखाते हुए लड़के ने लड़की का पीछा किया। और लड़की से आपत्तिजनक तस्वीरों की मांग करने लगा। लड़की ने जब मना किया तो धमकी दी कि अगर लड़की ने ऐसा नहीं किया तो वह सोशल मीडिया पर मौजूद उसकी निजी तस्वीरें वायरल कर देगा।

पुलिस ने आरोपी को ​किया गिरफ्तार

लड़के की इय हरकत से तंग आकर लड़की ने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचना दी।जिसके बाद पुलिस ने 17 साल के नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने इंस्टाग्राम चैट के दौरान किसी के साथ अपनी निजी तस्वीरें एवं वीडियो साझा किए थे। इसके बाद बेटी को इस बात की चिंता थी कि कहीं ये वीडियो और फोटो वायरल न कर दिए जाएं। पुलिस ने बताया कि बेटी के पिता कानूनी कार्रवाई करने के पक्ष में नहीं हैं। 14 साल की पीड़िता ने बताया कि उसने एक लड़के के साथ अपनी निजी तस्वीरें एवं वीडियो साझा किए थे। इसके बाद आरोपी लड़की पर आपत्तिजनक चैट का दबाव डालने लगा और उसे ऐसी और तस्वीरें भेजने का भी जबाव डाला।

read more: अस्पताल में लगी भीषण आग, डॉक्टर दंपति समेत इतने लोग जिंदा जले, मची अफरातफरी

read more: म्यांमा की सैन्य सरकार ने राजनीतिक दलों के लिए नया कानून बनाया

read more:  Martyr’s Day : 30 जनवरी को 11 बजे ठहर जाएगा मध्यप्रदेश, सायरन बजाकर आर्मी गन से दी जाएगी सूचना

 
Flowers