Andhra Pradesh: Man kills woman for rejecting love proposal

युवती ने प्यार करने से किया इंकार, तो दिलजले आशिक ने कर दिया ऐसा काम, ले जाना पड़ा अस्पताल

युवती ने प्यार करने से किया इंकार, तो दिलजले आशिक ने कर दिया ऐसा काम : The girl refused to love, then Diljale Aashiq did such a thing, had to be taken to the hospital

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 9, 2022/5:50 am IST

अमरावती ।आंध्र प्रदेश के काकीनाड़ा जिले में 25 वर्षीय व्यक्ति ने शनिवार को एक युवती की गला काट कर हत्या कर दी क्योंकि उसने उसके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। स्थानीय लोगों ने हमलावर को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस को सौंपने से पहले उसकी पिटाई की। मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने घटना को गंभीरता से लिया और पुलिस को दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया। उन्होंने पुलिस को शीघ्रता से जांच पूरी कर आरोपपत्र दाखिल करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़े :  आज का राशिफल : समय रहते कर ले ये काम, जल्दी बनेंगे धनवान 

पुलिस ने कहा कि जीवी सूर्यनारायण (25) देवकी (22) का पीछा करता था। उसका दावा था कि वह उससे प्यार करता है। दोनों जिले के कुराड़ा गांव में अपने-अपने दादा-दादी के साथ रहते थे। हाल में, सूर्यनारायण को गांव के बुजुर्गों और अन्य लोगों ने चेतावनी दी थी। शनिवार को जब देवकी अपने दोपहिया वाहन से कुरदा जा रही थी तब सूर्यनारायण काकीनाड़ा के पास रास्ते में घात लगाकर बैठा था।

यह भी पढ़े :  9 Live October Update : दरिंदगी की सारी हदे पार, युवक ने लड़की को जिंदा जलाया, उसके बाद…. 

उसने चाकू से देवकी का गला काट दिया और उसे खून से लथपथ वहीं छोड़ दिया। राहगीरों ने तुरंत एंबुलेंस को फोन किया लेकिन एंबुलेंस के पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने सूर्यनारायण को एक पेड़ से बांध दिया और पुलिस के हवाले करने से पहले उसकी पिटाई की।

 

 
Flowers