Setting ho gayi hai meets PM Modi to deliver message says Dilip Ghosh

‘सेटिंग हो गई है’… ‘मैसेज देने के लिए PM मोदी से मिलती हैं ममता दीदी’ इस नेता के आरोप से मचा बवाल

Setting ho gayi hai ; Dilip Ghosh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज यानी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  मुलाकात करेंगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : August 5, 2022/5:37 am IST

Setting ho gayi hai ; Dilip Ghosh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज यानी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  मुलाकात करेंगी। वहीं उनके दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। मामले में जमकर सियासत हो रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी बैठकों का उपयोग यह संदेश देने के लिए करती हैं कि सेटिंग हो गई है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़ें : घोर लापरवाही: एयरहोस्टेस को हो रही थी वेजाइनल ब्लीडिंग, स्त्री रोग विशेषज्ञ की जगह डेंटल डॉक्टर ने किया इलाज, हो गया ऐसा कांड, CBI ने दर्ज किया केस 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इस बात पर ध्यान देन चाहिए। उन्हें ममता के झांसे में नहीं आना चाहिए। दूसरी ओर TMC ने  बीजेपी के इन आरोपा को खारिज किया है।

यह भी पढ़ें : चॉकलेट का लालच देकर 10 साल की बच्ची से किया रेप, अब 12 साल तक खाएगा जेल की हवा 

टीएमसी नेता सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा,”हमारे विरोधी बेबुनियाद आरोप लगाते रहते हैं।” सूत्रों ने बताया कि टीएमसी प्रमुख दिल्ली में आज शाम राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर रॉय के आवास पर पार्टी सांसदों से मुलाकात करेंगी। बनर्जी संसदों से मौजूदा मॉनसून सत्र और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा कर सकती हैं। इसके अलावा वह उनसे हाल ही में पश्चिम बंगाल में घोषित सात नए जिलों के नामों के सुझाव भी मांग सकती हैं।

यह भी पढ़ें : बढ़ती महंगाई से मिली राहत: सस्ता हो गया तेल-तिलहन, कीमतों में आई भारी गिरावट, जानें क्या है रेट 

बता दें कि ममता बनर्जी गुरुवार शाम को चार दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंच गई हैं। ममता बनर्जी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकती है। बनर्जी की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात करने की उम्मीद है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें