पुरी के जगन्नाथ मंदिर के सेवादार की गोली मार कर हत्या, इलाके में फैला तनाव |

पुरी के जगन्नाथ मंदिर के सेवादार की गोली मार कर हत्या, इलाके में फैला तनाव

पुरी में जगन्नाथ मंदिर के एक सेवादार की बुधवार सुबह गोली मार कर हत्या कर दी गई,जिससे यहां तनाव पैदा हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। Sevadar of Jagannath temple in Puri shot dead

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : March 16, 2022/4:21 pm IST

पुरी(ओडिशा), 16 मार्च । Sevadar of Jagannath temple shot dead: पुरी में जगन्नाथ मंदिर के एक सेवादार की बुधवार सुबह गोली मार कर हत्या कर दी गई,जिससे यहां तनाव पैदा हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Sevadar of Jagannath temple shot dead: पुलिस ने बताया कि दो लोग मोटरसाइकिल से आये और नगर थाना पुलिस क्षेत्र के बाराबाती जागघर स्थित कृष्ण चंद्र प्रतिहारी के घर के पास उनपर गोलीबारी की। प्रतिहारी , मंदिर प्रबंधन समिति के एक पूर्व सदस्य थे।

read more: लू की चेतावनी.. गर्म हवाओं के थपेड़ों से झुलसने लगा प्रदेश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

पुलिस ने बताया कि प्रतिहारी को जिला अस्तपाल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोषियों को पकड़ने के लिए चार टीम गठित की गई हैं, हालांकि उनकी पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

प्रतिहारी, 12वीं सदी के मंदिर का महाप्रसाद तैयार करने वाले सेवादारों की संस्था के सचिव भी थे। उन्हें बीजू जनता दल के पूर्व पार्षद एवं सेवादार तलुच्चा भगवान महापात्रा उर्फ गुण सिंहहरि की हत्या के मामले में हाल में एक अदालत ने बरी कर दिया था।

read more: बोर्ड परीक्षा की तर्ज पर होगी पांचवी और आठवीं की परीक्षा, राज्य शिक्षा केंद्र ने जारी किया टाइम टेबल

पुरी के जिलाधिकारी समर्थ वर्मा और पुलिस अधीक्षक वी के सिंह ने घटना स्थल का दौरा किया और दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का स्थानीय लोगों को भरोसा दिलाया।