Seven coaches of Bengaluru-going train derail in Tamil Nadu, no casualties

ट्रेन हादसा: चलती ट्रेन पर अचानक गिरने लगे पत्थर, सात डिब्बे पटरी से उतरे, यात्रियों की अटक गई जान

दक्षिण रेलवे ने बताया कि ट्रेन पर पत्थर गिरने से यह हादसा हुआ और सभी यात्री सुरक्षित हैं तथा कोई हताहत नहीं हुआ है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : November 12, 2021/11:00 am IST

बेंगलुरु/ धर्मपुरी,  बेंगलुरु जा रही एक ट्रेन के सात डिब्बे तमिलनाडु के धर्मपुरी के पास शुक्रवार को पटरी से उतर गए। दक्षिण रेलवे ने बताया कि ट्रेन पर पत्थर गिरने से यह हादसा हुआ और सभी यात्री सुरक्षित हैं तथा कोई हताहत नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें :राजधानी के बजरंगबली इंटरप्राइजेस पर सेंट्रल GST का छापा, 8 सदस्यीय टीम कर रही है दस्तावेजों की जांच

कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस, केरल के कन्नूर से बृहस्पतिवार शाम छह बजकर पांच मिनट पर रवाना हुई थी। रेलवे की ओर से एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया, “12 नवंबर को तड़के तीन बजकर 50 मिनट पर चलती ट्रेन पर अचानक पत्थर गिरने लगे जिससे ट्रेन संख्या 07390 कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतर गए। बेंगलुरु मंडल के (बेंगलुरु-सलेम सेक्शन) टोप्पुरु-सिवादी पर यह हादसा हुआ।”

ये भी पढ़ें : एक बयान…सौ फसाद ! बीजेपी नेता के बयान पर विवाद…

विज्ञप्ति में कहा गया, “सभी 2348 यात्री सुरक्षित हैं। कोई हताहत नहीं हुआ है।” मंडलीय रेलवे प्रबंधक (डीआरएम), बेंगलुरु श्याम सिंह समेत अधिकारियों का दल एक चिकित्सक के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा।

ये भी पढ़ें : जीरम…8 साल, कई सवाल | आयोग जिंदा है… जांच जारी है…

दल के साथ दुर्घटना राहत ट्रेन (एआरटी) और चिकित्सा उपकरण वैन भी मौके पर पहुंची। दक्षिण पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अनीश हेगड़े ने पहले जानकारी दी थी कि ट्रेन से पांच डिब्बे पटरी से उतरे, उन्होंने बाद में कहा कि सात डिब्बे पटरी से उतरे थे।

ये भी पढ़ें : नक्सलियों ने जनअदालत लगा कर युवक को उतारा मौत के घाट, मामले पर एसपी ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि डीआरएम, सलेम के नेतृत्व में एक और दल इरोड से एआरटी के साथ पहुंचा। हेगड़े ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों को बेंगलुरु ले जाने के लिए बसों का प्रबंध किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : आबकारी मंत्री कवासी लखमा के भाई का निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस

 
Flowers