Sex Racket Busted at Cloth Merchant Home in Muzaffarpur

कपड़ा व्यवसायी के घर पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश, दो युवतियां समेत 6 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

कपड़ा व्यवसायी के घर पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश : Sex Racket Busted at Cloth Merchant Home in Muzaffarpur

Edited By: , August 14, 2022 / 08:24 PM IST

मुजफ्फरपुरः Sex Racket Busted बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां एक कपड़ा व्यवसायी अपने घर पर देह व्यापार का धंधा चला रहा था। परेशान होकर स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चार युवकों और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

Read more : यहां जानवरों की हड्डियों से बनाई जाती हैं सुहाग की चूड़ियां, जाने कैसे होती है तैयार

Sex Racket Busted मिली जानकारी के अनुसार ब्रह्मपुरा थाना इलाके की पंवरिया टोला गली के एक एक कपड़ा व्यवसायी सेक्स रैकेट चला रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चार युवकों और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर एक बोतल शराब और कुछ आपत्तिजनक सामान भी मिले।

Read more :  ‘लाल सिंह चड्ढा’ के विरोध के बीच मुख्यमंत्री ने देखी फिल्म, आमिर खान को लेकर कही ये बात 

स्थानीय युवक ने बताया कि मकान एक कपड़ा व्यवसायी का है। औराई में मकान मालिक की दुकान है। दोपहर बाद करीब तीन बजे बाइक पर एक युवक दो युवतियों को लेकर मकान में आया। मकान मालिक का छोटा भाई अपने चार दोस्तों के साथ कमरे में था। अनिल सहनी ने बताया कि बीते डेढ़ साल से इस मकान में अक्सर युवतियों को लाकर देर रात तक शराब के नशे में गलत काम किया जा रहा है। इससे मोहल्लेवासी परेशान थे।