Sex racket busted in Haridwar

इस कॉलोनी में चल रहे सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, 2 दलालों समेत 3 को धर दबोचा, ऐसे हुआ खुलासा

Sex racket busted in Haridwar: हरिद्वार में सेक्स रैकेट गिरोह का भंडाफोड़, पांच पुरुषों को पकड़ा गया, तीन महिलाएं बचाई गईं, Sex racket racket busted in Haridwar, Five men nabbed, three women rescued

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 5, 2022/8:46 pm IST

हरिद्वार। Sex racket racket busted in Haridwar: उत्तरखंड के हरिद्वार स्थित पॉश आवासीय सोसाइटी में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में पांच पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन महिलाओं को उनकी चंगुल से बचाया गया है।

प्रेमिका के साथ ऐसी हालत में मिला लापता छात्र, सेक्टर 24 से हुआ था लापता

Sex racket racket busted in Haridwar: हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में इंजीनियरिंग कॉलेज का एक छात्र, एक खनन कारोबारी और दो दलाल शामिल हैं, जबकि पश्चिम बंगाल की रहने वाली तीन महिलाओं को बचाया गया है। उन्होंने बताया कि जब छापेमारी की गई तब पुरुष दलालों से कीमत को लेकर बातचीत कर रहे थे।

Sex racket racket busted in Haridwar: एसएसपी ने बताया कि जूर्स कंट्री नामक सोसाइटी में किराए के एक फ्लैट में गैर कानूनी गतिविधियों की कई शिकायत मिलने के बाद छापेमारी की कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि इस गिरोह का संचालन सोशल मीडिया के माध्यम से किया जा रहा था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक