sex racket exposed in lodge, Three including Chhattisgarh's film actress rescued

सेक्स रैकेट: आपत्तिजनक हालत में मिली छत्तीसगढ़ की ये एक्ट्रेस, लॉज में चल रहा था देह व्यापार का घिनौना कारोबार

इसके अलावा मुंबई और राजस्थान की एक-एक लड़की को पुलिस ने छुड़ाया है.. sex racket exposed in lodge, Three including Chhattisgarh film actress rescued

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 26, 2022/1:26 pm IST

पिंपरी-चिंचवड़।  sex racket exposed in lodge  : महाराष्ट्र की पु​णे पुलिस ने एक लॉज में दबिश देकर सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा ​किया है। छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तीन लड़कियों को छुड़ाया है। इनमें से एक छत्तीसगढ़ की फिल्म एक्ट्रेस भी शामिल है। इसके अलावा मुंबई और राजस्थान की एक-एक लड़की को पुलिस ने छुड़ाया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

sex racket exposed in lodge :  मामले में पुलिस ने दो दलालों को दबोचा है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पुलिस को पिंपरी चिंचवड़ में स्थित साईं लॉज में सेक्स रैकेट का धंधा संचालित होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ग्राहक बनकर वहां पहुंची। वहीं जब आरोपी जाल में पूरी तरह से फंस गए तब पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में भी पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग, लामबंध हुए तीन लाख कर्मचारी

बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट का धंधा सोशल मीडिया के जरिए चलाया जा रहा था। जिसमें अभिनेत्री और अन्य महिलाओं से जबरन जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला जा रहा था। पुलिस ने जिस्मफरोशी का धंधा जितेंद्र नाम का मुख्य आरोपी चलवा रहा था। पुलिस ने जितेंद्र हस्तीमल बोकाडिया उर्फ हितेश हस्तिमलजी ओसवाल और हेमंत साहू हैं। इसके अलावा मुकेश केशवानी, करण, यूसुफ, उर्फ लंगड़ा शेख के खिलाफ वाकड़ पुलिस स्टेशन कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें : Russia-Ukraine War: यूक्रेन में संकट के हालात, चिंता में परिजन, सरकार से लगाई मदद की गुहार

 
Flowers