सेक्स रैकेट : स्पा सेंटर में चल रही थी फुल अय्याशी, बेहद आपत्तिजनक स्थिति में मिले 5 युवतियों सहित युवक | Sex racket: Full debauchery was going on in the spa center Youth including 5 girls found in a very objectionable situation

सेक्स रैकेट : स्पा सेंटर में चल रही थी फुल अय्याशी, बेहद आपत्तिजनक स्थिति में मिले 5 युवतियों सहित युवक

सेक्स रैकेट : स्पा सेंटर में चल रही थी फुल अय्याशी, बेहद आपत्तिजनक स्थिति में मिले 5 युवतियों सहित युवक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 14, 2021/2:14 pm IST

सोनीपत । पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। सीएम फ्लाइंग में बीती 8 जुलाई को मुरथल के तीन ढाबों से इस गोरखधंधे से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार किया था, इन लोगों की निशानदेही पर मंगलवार को सोनीपत कुंडली थाना पुलिस ने TDI मॉल में चल रहे स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें: CM शिवराज ने बुलाई पिछड़ावर्ग के प्रतिनिधियों की बैठक, आज कई कार्य​…

पुलिस ने स्पा सेंटर से 5 युवतियों और 3 युवकों को हिरासत में लिया गया है। जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। पुलिस ने सभी को अदालत में पेश किया है।

ये भी पढ़ें: Kuno National Park : 10 अफ्रीकी चीतों से गुलजार होगा कूनो नेशनल पार…

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर टीडीआई मॉल में कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर के नाम पर जिस्म फरोशी का धंधा कर रहे लोगों को गिरप्चतार किया गया है।  बता दें कि हरियाणा पुलिस सेक्स रैकेट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। बीते दिनों ढ़ाबों में रेड मारकर पुलिस ने अनैतिक कारोबार चला रहे लोगों को गिरफ्तार किया था।

 
Flowers