सेक्स रैकेट! मसाज सेंटर में देह व्यापार करते पकड़ाई मुंबई की मॉडल, ऐसे हालत में पकड़ी गईं 6 लड़कियां |

सेक्स रैकेट! मसाज सेंटर में देह व्यापार करते पकड़ाई मुंबई की मॉडल, ऐसे हालत में पकड़ी गईं 6 लड़कियां

Pune Prostitution: इस मामले में असम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के साथ मुंबई की एक मॉडल समेत असम और मणिपुर की कुल छह युवतियों को रिहा किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 19, 2022/11:12 am IST

sex racket Mumbai model caught : पुणे पुलिस के सामाजिक सुरक्षा प्रकोष्ठ ने शहर के औंध इलाके में स्थित ‘द व्हाइट विलो स्पा’ मसाज सेंटर में चलाए जा रहे अवैध देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। इस मामले में असम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के साथ मुंबई की एक मॉडल समेत असम और मणिपुर की कुल छह युवतियों को रिहा किया गया है।

read more:अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, युवती ने दर्ज कराया केस, ये वजह आयी सामने

पुणे पुलिस ने इस मामले में व्हाइट विलो स्पा के सहायक प्रबंधक सूफियां जमालुद्दीन अहमद (23) को गिरफ्तार किया है। वहीं इस स्‍पा के मालिक वेंकटेश टीपू राठौड़ (38), मैनेजर देवीसिंह उर्फ ​​लीलाधर शंकरसिंह चव्हाण (30) और इस फ्लैट के मालिक अभिनव रामनाथ वाजपेयी और मोना रामनाथ वाजपेयी की पुलिस तलाश कर रही है।

read more:अग्निपथ योजना में लगातार बदलाव को लेकर सरकार पर भड़के वरुण गांधी, कही ये बड़ी बात

फर्जी ग्राहक बनकर पुलिस ने मारा छापा

sex racket Mumbai model caught Prostitution: इस स्पा सेंटर का संचालन औंध के कोटबागी अस्पताल के पास रिद्धि लोटस, माधुरी पार्क सीएचएस के एक फ्लैट से किया जा रहा था। यहां पर स्पा की आड़ में लंबे समय से देह व्यापार का धंधा किया जा रहा था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने पहले अपने एक कर्मचारी को फर्जी ग्राहक बनाकर सूचना की पुष्टि के लिए भेजा। पुलिसकर्मी ने वहां पर ‘एक्‍स्‍ट्रा सर्विस’ के लिए बातचीत कर ऑनलाइन भुगतान किया, साथ ही अपनी टीम को भी सिग्‍नल भेज दिया। जिसके बाद पुलिस टीम ने छापा मार दिया।