Sex racket running in 'Biryani House' busted

‘बिरयानी हाउस’ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार, शराब के साथ ये चीजे बरामद

'बिरयानी हाउस' में चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तारः Sex racket running in 'Biryani House' busted

Edited By: , March 16, 2022 / 09:50 PM IST

बेतियाः Sex racket running in ‘Biryani House’ बिहार के बेतिया में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। नगर के बैंक रोड स्थित होटल बिरयानी हाउस में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने यहां से छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें मैनेजर, दो युवतियां, एक स्टाफ और दो युवक शामिल हैं।

Read more :  ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने पहुंचे CM शिवराज, बोले- बर्बरता और सच्चाई को उजागर करती है यह फिल्म

Sex racket running in ‘Biryani House’ एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि एक बैंक के ऊपरी हिस्से में स्थित होटल बिरयानी हाउस से देह व्यापार का धंधा चलाने की जानकारी मिली थी। सूचना पर छापेमारी हुई तो मामला सही निकला। मौके से तीन पीस टेट्रा पैक शराब, खाली बोतलें व मोबाइल बरामद हुआ है। एफआईआर दर्ज कर आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।

Read more :  समलैंगिक युवकों की पहचान कर लूट करता था ये गैंग, एक सदस्य हुआ गिरफ्तार

कमरे में ग्राहकों के साथ बंद थीं युवतियां
छापेमारी के दौरान जब पुलिस रेस्टोरेंट पहुंची तो यहां कमरे में दो युवतियां ग्राहक के साथ पकड़ी गईं। जब होटल की तलाशी ली गई तो कई अन्य चीजें भी बरामद हुईं। इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और सबको थाने लेकर आ गई। एसडीपीओ ने बताया कि सभी लड़कियों और पकड़े गए युवकों का मेडिकल कराया जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Read more :  क्या रेलवे का प्राइवेटाइजेशन करने जा रही है मोदी सरकार? रेल मंत्री ने लोकसभा में दी ये अहम जानकारी 

100 मीटर की दूरी पर है महिला थाना
बता दें कि बिरयानी हाउस करीब ढाई-तीन साल से चल रहा था। हालांकि धंधा कब से हो रहा था अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है। सबसे खास बात यह है कि यहां से महिला थाने की दूरी करीब 100 मीटर के आसपास होगी लेकिन पुलिस को कभी भनक नहीं लगी। एसडीपीओ के नेतृत्व में नगर थाना के साथ महिला थाना की पुलिस ने मिलकर यह कार्रवाई की है। वहीं, शराब और सेक्स रैकेट को ध्यान में रखते हुए बिरियानी हाउस को सील कर दिया गया है।

 

#HarGharTiranga