sex racket was running in posh area, four girl and 2 man seized

पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने चार लड़की और दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में दबोचा

sex racket expose in city : पुलिस ने पॉश इलाके में दबिश देकर चार लड़की और दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में दबोचा है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 5, 2022/10:59 am IST

समस्तीपुर। sex racket expose in city :  बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। समस्तीपुर में पुलिस ने पॉश इलाके में दबिश देकर चार लड़की और दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में दबोचा है। पुलिस के दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: कोरोना की चौथी लहर की आहट! फिर से डराने लगे ये आंकड़े, इस राज्य का हाल बेहाल

sex racket expose in city :  जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के गुदरी बाजार का है। बताया जा रहा है कि काफी दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। वहीं पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी, वहीं अब छापामार कार्रवाई कर इस मामले का खुलासा किया है। छापेमारी करने वहां पहुंची तो इस दौरान भारी संख्या में इलाके के लोग जमा हो गए।

यह भी पढ़ें: कानपुर हिंसा के बाद अब बरेली में भी बवाल, 3 जुलाई तक धारा 144 लागू, इस मुस्लिम धर्मगुरु ने दी है बड़े प्रदर्शन की चेतावनी

sex racket expose in city वहीं कार्रवाई के दौरान कमरे में चार महिला और दो युवक इस धंधे में लिप्त मिले। पुलिस सभी को सभी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर इस कार्रवाई से इलाके के लोगों ने राहत की सांस ली। लोगों का कहना है कि जिस्मफरोसी के धंधे के चलते इलाके में अनजान लोगों की आवाजाही बढ़ गई थी। जिसके चलते उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

यह भी पढ़ें:  अभी और तपेगा प्रदेश, लू को लेकर अलर्ट जारी, राजस्थान से आ रही गर्म हवा ने बढ़ाया राज्य का पारा