यौन उत्पीड़न मामला : अभिनेता दिलीप का दोस्त गिरफ्तार

यौन उत्पीड़न मामला : अभिनेता दिलीप का दोस्त गिरफ्तार

: , May 17, 2022 / 01:15 AM IST

कोच्चि (केरल), 16 मई (भाषा) केरल पुलिस की अपराध शाखा ने एक अभिनेत्री के यौन उत्पीड़न मामले में आरेापी अभिनेता दिलीप के दोस्त एवं एक होटल के मालिक सरथ जी नायर को सोमवार को गिरफ्तार किया।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि नायर को उत्पीड़न के मामले से जुड़े सबूतों को नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। फिल्म निर्देशक बालचंद्रकुमार द्वारा जांच दल को दिए गए एक बयान के आधार पर दल को संदेह है कि नायर वही अति विशिष्ट व्यक्ति (वीआईपी) है, जो मामले में जमानत मिलने के बाद कथित तौर पर दिलीप के घर आया था।

तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री का कथित तौर पर कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था और उसकी कार में दो घंटे तक उसका यौन उत्पीड़न किया था। आरोपी 17 फरवरी, 2017 की रात को जबरन वाहन में घुसे और बाद में व्यस्त क्षेत्र में फरार हो गए। कुछ आरोपियों ने अभिनेत्री को ब्लैकमेल करने के लिए पूरी घटना को फिल्माया था।

मामले में 10 आरोपी हैं और पुलिस ने शुरुआत में सात लोगों को गिरफ्तार किया था। दिलीप को बाद में गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। अभिनेता और नायर सहित पांच अन्य पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

भाषा सुरभि सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)