भाजपा पर सांप्रदायिकता फैलाने वाले बयान पर शाहनवाज हुसैन बिफरे, बोले- बयान वापस लें सोनिया गांधी | Shahnawaz Hussain angry at the statement spreading communalism on BJP, said - withdraw statement Sonia Gandhi

भाजपा पर सांप्रदायिकता फैलाने वाले बयान पर शाहनवाज हुसैन बिफरे, बोले- बयान वापस लें सोनिया गांधी

भाजपा पर सांप्रदायिकता फैलाने वाले बयान पर शाहनवाज हुसैन बिफरे, बोले- बयान वापस लें सोनिया गांधी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : April 23, 2020/9:19 am IST

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने सोनिया गांधी के बयान पर पलटवार किया है। भाजपा पर सांप्रदायिकता फैलाने वाले सोनिया गांधी के बयान  को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

पढ़ें- कोरोना वायरस: PM मोदी 24 अप्रैल को देशभर की ग्राम पंचायतों को करेंग…

उनके मुताबिक ‘जिस तरह से पीएम मोदी Coronavirus के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं, 135 करोड़ लोगों को बचाने में लगे हुए हैं और कांग्रेस अध्यक्ष का कहना है कि हम लोग सांप्रदायिक फैला रहे हैं ये दुर्भाग्यपूर्ण हैं। कांग्रेस को हर चीज़ में सांप्रदायिकता दिखती है। उनको अपना बयान वापस लेना चाहिए।

पढ़ें- पीएम मोदी ने आयरलैंड के प्रधानमंत्री डॉ. लियो वाराडकर से की फोन पर …

शाहनवाज हुसैन के मुताबिक जिस तरह की भाषा कांग्रेस अध्यक्ष ने बोला इसकी निंदा होनी चाहिए। इस देश के पीएम 135 करोड़ लोगों को इकट्ठा करके कोरोना के खिलाफ बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। कोई सांप्रदायिक आधार पर भेदभाव नहीं हो रहा है लेकिन कुछ लोग जानबूझकर इस लड़ाई में सांप्रदायिकता का ज़हर डालना चाहते हैं।

पढ़ें- बिल गेट्स ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- कोरोना के खिलाफ जंग में आ…

सोनिया गांधी ने दिया था ये बयान 

दिल्ली में CWC की बैठक के दौरान सोनिया ने बयान दिया था कि ‘जब सभी को एक साथ कोरोना वायरस से लड़ना चाहिए ऐसे समय में भाजपा नफरत और सांप्रदायिक पूर्वाग्रह के वायरस को फैला रही है।