ट्रंप और किम की मुलाकात के बहाने शत्रुघ्न ने साधा मोदी पर निशाना, पढ़िए क्या लिखा | Shatrughn Sinha Tweet :

ट्रंप और किम की मुलाकात के बहाने शत्रुघ्न ने साधा मोदी पर निशाना, पढ़िए क्या लिखा

ट्रंप और किम की मुलाकात के बहाने शत्रुघ्न ने साधा मोदी पर निशाना, पढ़िए क्या लिखा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : May 26, 2018/9:08 am IST

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उत्तर कोरिया के सुप्रीम लीडर किम जोंग उन की सिंगापुर में होने वाली प्रस्तावित शिखर वार्ता के टलने से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी निराश हुए हैं। उन्होंने इसपर कुछ ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

शत्रुघ्न ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘किम जोंग-उन ने अपेक्षाओं के विरुद्ध अपने देश द्वारा विकसित किए गए परमाणु हथियारों को ध्वस्त कर दिया। ट्रंप के साथ शांति को लेकर शिखर वार्ता करने की जो शर्तें और वादे थे, उसे भी किम जोंग-उन ने पूरा किया’। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्होंने अपना हर वादा पूरा किया, न कि हमारे कुछ लोगों की तरह जुमलेबाजी की। बिना नाम लिखे ही इशारों में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।



यह भी पढ़ें : पाकी खुफिया एजेंसी के पूर्व डीजी का दावा- आईएसआई को भारतीय पीएम के रुप में मोदी ही पसंद

उन्होंने आगे लिखा ‘उन्हें इस बात को लेकर तकलीफ है कि डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग उन के बीच होने वाली शिखर वार्ता खटाई में पड़ गई है’। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग उन की शिखर वार्ता खटाई में पड़ना विश्व के लिए और भारत के लिए बुरी खबर है।

भाजपा सांसद ने डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग उन से अनुरोध किया कि वे अपने शांति शिखर वार्ता को आगे बढ़ाएं और उसे सही मुकाम तक ले जाएं। बता दें कि ट्रंप और किम की बहुप्रतीक्षित मुलाकात सिंगापुर में 12 जून को होने वाली थी लेकिन ट्रंप ने अचानक एक पत्र लिखकर यह मुलाकात रद्द कर दी है।

वेब डेस्क, IBC24