shivam gudha birthday party: Adult Dance on Minister's Son Birthday Party

मुख्यमंत्री के जाते ही मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे के बर्थडे पार्टी में शुरू हुआ अश्लील डांस, बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे के बर्थडे पार्टी में शुरू हुआ अश्लील डांस! shivam gudha birthday party: Adult Dance on Minister's Son Birthday Party

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : September 11, 2022/1:53 pm IST

जयपुरः shivam gudha birthday party राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में अश्लील डांस कराए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अश्लील डांस शुरू होने से कुछ देर पहले ही खुद सीएम अशोक गहलोत इस कार्यक्रम में शामिल होकर रवाना हुए थे। वहीं, खबर यह भी है कि इस आयोजन के दौरान भगदड़ गया, जिसके बाद डांस बंद करना पड़ गया। अब मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे की बर्थडे पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि आईबीसी 24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Read More: Diwali Sale 2022 : XIAOMI ने किया दिवाली सेल का ऐलान, इतनी कम कीमत में मिलेंगे अपनी पसंद के मोबाईल फोन 

shivam gudha birthday party मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मंत्री के गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन और बेटे शिवम गुढ़ा के जन्म दिवस समारोह में सीएम गहलोत भी शामिल हुए थे। लेकिन कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद सीएम गहलोत वहां से निकल गए थे। लेकिन सीएम गहलोत के जाते ही स्टेज पर बार बालाओं का अश्लील डांस शुरू हो गया और भीड़ बेकाबू हो गई।

Read More: KRK के ट्वीट से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, कहा – मैं अपने प्रतिशोध के लिए वापस आ गया हूँ … 

बता दें कि हमेशा में बयानों को लेकर विवादों में हने वाले सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे भी सुर्खियों में रहे हैं। अग्निपथ योजना के विरोध में निकाली गई रैली को लेकर भी सुर्खियों में आए थे। बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए मंत्री राजेंद्र गुढ़ा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते रहे हैं। अक्सर विवादों में रहने वाले सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा एक बार फिर से सरकार के खिलाफ मुखर हो रहे हैं। राज्यसभा चुनावों से पहले सीएम अशोक गहलोत तक के खिलाफ बयान देने वाले गुढ़ा अब सरकार के बाकी मंत्रियों को निशाने पर ले रहे हैं। मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि गहलोत सरकार ने उनके साथ जो वादा किया वह पूरा नहीं किया है। मंत्री हमारे साथी विधायकों की मांगों का समाधान नहीं करते हैं।

Read More: मासूम पर दिखी पिता की हैवानियत! पत्नी ने साथ आने से किया मना, तो पिता ने मासूम का किया ये हाल 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers