krk tweets fire one social media , said I am back for my vengeance

KRK के ट्वीट से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, कहा – मैं अपने प्रतिशोध के लिए वापस आ गया हूँ …

KRK के ट्वीट से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, कहा - मैं अपने प्रतिशोध के लिए वापस आ गया हूँ : krk tweets fire one social media , said I am back

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:32 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:32 pm IST

मुंबई । krk tweets fire one social media बॉलीवुड एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले केआरके को बीते दिनों पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। 12 दिन तक जेल में रहने के बाद केआरके जेल से बाहर आ गए है। जेल से बाहर आते ही केआरके फिर से एक्टिव हो गए। एक्टर ने ट्विटर में ट्वीट करते हुए लिखा I am back for my vengeance.😡।

यह भी पढ़े :  इस एक्ट्रेस ने जालीदार ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का, हॉट लुक में देख फैंस के छूटे पसीने 

कमाल आर खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया में छाया हुआ है। कई लोग उनके सपोर्ट में है तो कई उनके बाहर आने से भड़के हुए है। ज्यादातर यूजर्स ने उन्हें रणबीर कपूर की फिल्म ब्रम्हास्त्र का रिव्यू देने की बात कर रहे है। जेल से बाहर आने के बाद केआरके किस प्रकार किसी फिल्म का रिव्यू देंगे। ये देखने वाली बात होगी।

यह भी पढ़े :  महिला ने अपनी मर्जी से एक के साथ बनाया संबध, होटल में पहुंचे चार लोगों ने किया गैंगरेप

KRK को साल 2020 में किए हए दो अलग-अलग ट्वीट के लिए अरेस्ट किया गया था। उन्होंने अक्षय कुमार और फिल्ममेकर रोम गोपाल वर्मा पर विवादित बातें लिखी थीं। साथ ही वर्सोवा पुलिस स्टेशन में 2021 में उन पर मोलेस्टेशन का केस भी दर्ज हुआ था। बावजूद इसके उनको जमानत पर रिहा कर दिया गया। खैर, अब उन्होंने आते ही ट्वीट किया है। लिखा है- मैं प्रतिशोध लेने के लिए वापस आ गया हूं।