Shocking video shared by Anand Mahindra

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया शॉकिंग वीडियो, देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो (Shocking Video) ट्वीट किया है और लोगों से एक सवाल किया है। वीडियो सीसीटीवी (CCTV) कैमरे का लगता है. वीडियो में एक शख्स बड़े जोखिम से बाल-बाल बचते दिखाई देता है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : August 5, 2022/7:21 pm IST

Anand Mahindra Tweets Shocking Video: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो (Shocking Video) ट्वीट किया है और लोगों से एक सवाल किया है। वीडियो सीसीटीवी (CCTV) कैमरे का लगता है. वीडियो में एक शख्स बड़े जोखिम से बाल-बाल बचते दिखाई देता है। वीडियो बीती 26 जुलाई के 11 बजकर 10 मिनट, दिन मंगलवार का है। आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”मैं वीकेंड को यह पता लगाने के लिए बिताने जा रहा हूं कि ब्रह्मांड (Universe) इस आदमी को क्या संदेश भेज रहा था। अगर आप उसकी जगह होते तो क्या सोच रहे होते?

Read More: अब सांस्कारिक फोटो को लेकर ट्रोल हो रही ये एक्ट्रेस… कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पे किया था अपलोड

 

दरअसल, वीडियो में एक शख्स हाथ में बंद छाता लिए सड़क से मजे में आता हुआ दिखाई देता है। जैसे ही वह किसी एटीएम जैसी जगह पर आने के लिए सड़क के किनारे नाले के ऊपर बने चबूतरे पर कदम रखता है, चबूतरा एकाएक धसक जाता है और शख्स नाले में गिरने से बाल-बाल बच जाता है। इस घटना के कारण शख्स की हवाइयां उड़ जाती है।

Read More: अब सांस्कारिक फोटो को लेकर ट्रोल हो रही ये एक्ट्रेस… कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पे किया था अपलोड

वीडियो में उसका चेहरा देखकर लगता है कि जैसे उसे समझ नहीं आया कि आखिर एकदम से यह क्या हो गया। शख्स कुछ देर जीभ निकाले और एक हाथ ऊपर उठाए वहीं खड़ा रहता है. तभी अंदर दो-तीन लोग बाहर निकलते हैं और शख्स उनसे आपबीती बताने लगता है. वे लोग नाले की ओर इशारा करते हुए और शख्स से बात करते हुए हंस रहे होते हैं।

Read More:महंगाई के खिलाफ इस शहर में भी कांग्रेस का प्रदर्शन, महापौर ने कहा-“लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा“ 

 
Flowers