Now this actress is getting trolled for the sacramental photo

अब सांस्कारिक फोटो को लेकर ट्रोल हो रही ये एक्ट्रेस… कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पे किया था अपलोड

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि जिंदगी में हर चीज के दो पहलू होते हैं,लेकिन इस केस में 90 प्रतिशत लोगों के पास अच्छी बातें हैं कहने के लिए। बाकी पर मैं ध्यान नहीं देती। मैं एक अभिनेत्री हूं और ग्लैमर की दुनिया से मेरा संबंध है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:47 am IST

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष खूबसूरती और शानदार एक्टिंग स्किल्स के लिए मशहूर हैं। एक्ट्रेस अपने काम के अलावा अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। फिल्हाल एक्ट्रेस अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। जिस पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है।

Read More: इन्तजार की घड़ी ख़त्म, इतने महीने बाद फील्ड पर वापसी कर रहे हैं ये बल्लेबाज! 

फोटो में ऐसा क्या था?

दरअसल प्रणिता ने भीमना अमावस्या पर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं। जिसमें एक्ट्रेस जमीन मैं बैठी दिखाई दे रही थीं, जबकि उनके पति कुर्सी पर थे और उनके पैर थाली में रखे हुए थे। इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Read More: तिरंगे पर सियासत! भाजपा के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान को कांग्रेस का जवाब, किया ये बड़ा ऐलान

एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया

हाल ही में  दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि जिंदगी में हर चीज के दो पहलू होते हैं,लेकिन इस केस में 90 प्रतिशत लोगों के पास अच्छी बातें हैं कहने के लिए। बाकी पर मैं ध्यान नहीं देती। मैं एक अभिनेत्री हूं और ग्लैमर की दुनिया से मेरा संबंध है। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन रिचुअल को फॉलो नहीं करूंगी जिनके साथ मैं पली बढ़ी हूँ, जिनमें मेरा पूरी तरह से विश्वास है।

Read More: टैटू बनवाने का शौक पड़ा महंगा, HIV से संक्रमित हुए 12 लड़के-लड़कियां 

आधूनिक होने का मतलब रीति-रिवाजों को भूलना नहीं

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरे लिए इसमें कुछ भी नया नहीं है, मैं हमेशा से एक ट्रेडिशनल लड़की रही हूं, इसलिए परंपरा, मान्यताएं और परिवार से जुड़ी चीजों को मानती हूं। घरेलू रहना मुझे हमेशा से पसंद रहा है और इसलिए एक संयुक्त परिवार में रहना पसंद है। अपने माता पिता के अलावा मैं भी चाची, दादी और चाचाओं से घिरी हुई बड़ी हुई हूं और मुझे यह पसंद है। सनातन धर्म एक अवधारणा है, जो बहुत सुंदर है और सभी को गले लगाती है और मैं इसका पूरे मन से पालन करती हूं। कोई आधुनिक हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कोई अपनी जड़ों को भूल जाए।

Read More:CAA News Update : इस महीने से लागू हो सकता है नागरिकता कानून, भाजपा विधायक ने किया दावा, बताई ये बड़ी वजह