Shraddha's father demands death penalty for Aftab

श्रद्धा मर्डर केस में आया नया मोड़, पिता ने आरोपी आफताब के खिलाफ मौत की सजा की मांग की

Shraddha's father demands death penalty for accused Aftab : आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : December 9, 2022/4:46 pm IST

Shraddha’s father demands death penalty for Aftab; दिल्ली ; राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों पहके दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है । जहां आफताब नाम के युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वॉकर को बेरहमी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। वही अब श्रद्धा के पिता ने अपनी बेटी के लिए इंसाफ की मांग की है। श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने सरकार से आफताब के लिए मौत की सजा की मांग की है। साथ ही डेटिंग ऐप्स पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की .

यह भी पढ़े : गाय बांधने को लेकर ग्वालियर में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष। एक पक्ष का हथियार लहराते वीडियो हुआ वायरल

श्रद्धा के पिता ने कही ये बात

Shraddha’s father demands death penalty for Aftab; श्रद्धा वॉकर के पिता विकास वॉकर ने कहा कि – जैसे मेरी बेटी की हत्या हुई है वैसे ही आफताब पूनवाला को भी उसी तरह का सबक मिलने की मैं उम्मीद करता हूं। आफताब के परिजनों, रिश्तेदारों व घटना में शामिल अन्य सभी के खिलाफ जांच होनी चाहिए। मेरी बेटी की बेरहमी से हत्या की गई। वसई पुलिस की वजह से मुझे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। अगर उन्होंने मेरी मदद की होती तो आज मेरी बेटी जिंदा होती। श्रद्धा के पिता ने आगे कहा, “दिल्ली पुलिस ने हमें भरोसा दिलाया है कि हमें न्याय मिलेगा. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी हमें इसका आश्वासन दिया.” उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस डिपार्टमेंट के कुछ लोगों से उन्हें मदद नहीं मिली, जिसके लिए वो काफी दुखी भी हैं. उन्होंने कहा कि हम पुलिस की हर संभव मदद कर रहे हैं.

यह भी पढ़े : सरकार का बड़ा फैसला, किसान फसल बीमा की तारीख हुई घोषित, यहां देखें आवेदन की प्रक्रिया और अंतिम तिथि

18 मई को श्रद्धा की हुई थी हत्या

Shraddha’s father demands death penalty for Aftab: बता दे कि आरोपी आफताब अपनी गर्लफ्रेंड के साथ छतरपुर में लिव इन रिलेशनशिप में रहता था। जिसके बाद आफताब ने 18 मई को छतरपुर फ्लैट में श्रद्धा का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी । जिसके बाद अपने आपको बचने के लिए आफताब ने श्रद्धा के शव के करीब 35 टुकड़े कर जंगल में अलग अलग जगह फेक दिया। फ़िलहाल आफताब ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया है। साथ ही आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।