Shuts down Parliament TV Youtube Account due to Hack

Youtube संसद टीवी का अकाउंट किया बंद, हैकर्स ने नाम बदलकर लिख दिया था Ethereum

Youtube संसद टीवी का अकाउंट किया बंद, हैकर्स ने नाम बदलकर लिख दिया था Ethereum! YouTube shuts down Parliament TV's account, fears hacking

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : February 15, 2022/3:39 am IST

नयी दिल्ली: Sansad tv account update यूट्यूब पर संसद टीवी के खाते को कथित तौर पर यूट्यूब के सामुदायिक दिशा निर्देशों के उल्लंघन करने के चलते बंद कर दिया गया है। यूट्यूब के इस चैनल पर लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही का सीधा प्रसारण किया जाता है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

shuts down Parliament TV इसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही हैं कि खाते को हैक कर उसका नाम बदलकर “एथेरियम” रख दिया गया था जो एक क्रिप्टो मुद्रा है। इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है लेकिन अधिकारियों का कहना है कि गूगल के सामने इस मुद्दे को उठाया गया है। एक अधिकारी ने कहा कि हैकिंग जैसा कुछ हुआ है। उन्होंने कहा कि गूगल से शिकायत की गई है और वे उसे देख रहे हैं।

Read More: लालू फिर जाएंगे जेल! चारा घोटाले के एक और मामले में दोषी करार, 139 करोड़ के अवैध निकासी का मामला

संसद टीवी के यूट्यूब खाते के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर साझा किये जा रहे हैं जिस पर लिखा है, “इस खाते को यूट्यूब के सामुदायिक दिशा निर्देशों के उल्लंघन के चलते बंद कर दिया गया है।”

Read More: सियासी सरगर्मी के बीच कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री अश्विनी कुमार ने दिया पार्टी से इस्तीफा

 
Flowers