sister killed brother regarding love in Patratu Jharkhand

इश्क में कातिल बनी बहन, प्यार के खातिर कर दी भाई की हत्या, सरकारी क्वार्टर में दफना दी लाश

Crime news im jharkhand  : लोग प्यार में पड़कर कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। यहां तक कि रिश्ते नाते भी भूल जाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 1, 2022/11:38 pm IST

Crime news im jharkhand  : लोग प्यार में पड़कर कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। यहां तक कि रिश्ते नाते भी भूल जाते हैं। अपनो की खूब बहाने को तैयार रहते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला है झारखंड में। बहन के प्यार का राज जब भाई को मालूम चला तो बहन कातिल बन गई और अपनी सगे भाई की हत्या कर दी।

एक दिन लड़की का भाई अचानक कहीं गायब हो गया। पूरे ढाई महीने तक उसका कुछ पता नहीं चला। मगर इसके बाद वो लड़का जब मिला तो पुलिस भी हैरान हो गई। वो लड़का कहीं और नहीं बल्कि अपने बहन के कमरे से ही मिला। लेकिन जमीन के ऊपर के नहीं, जमीन के नीचे। झारखंड का ये इलाका आम तौर पर शांत ही रहता है लेकिन उस रोज पतरातू के पंच मंदिर इलाके के एक मकान में मजिस्ट्रेट, पुलिस, फोरेंसिक टीम समेत अच्छा-खासा सरकारी अमला मौजूद था। मजिस्ट्रेट और पुलिस की निगरानी में मजदूर मकान के एक कमरे में फर्श तोड़ रहे थे। इसके बाद वे ज़मीन की खुदाई करने में जुट गए थे और तकरीबन दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद खुदाई का काम पूरा हुआ और कमरे की जमीन में जो मंजर दिखा, वो हैरान करनेवाला था।

read more : कानपुर में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 25 लोगों की मौत, मची अफरा-तफरी 

जी हां, कमरे के अंदर जमीन के नीचे से एक लाश बरामद हुई। बुरी तरह सड़ी-गली एक इंसान की लाश। लेकिन आखिर ये कैसे मुमकिन था? एक रिहायशी इलाके में, एक मकान के अंदर, वो भी जहां लोग रहते हों, वहां भला किसी की लाश कैसे दफनाई जा सकती थी? तो जब इल लाश और इस मौत का रहस्य खुला, तो पतरातू क्या, पूरे झारखंड के लोग हैरत में पड़ गए। घरवाले रोहित को ढूंढ-ढूंढकर परेशान हो गए। इसके बाद रांची के रिश्तेदारों ने पतरातू में रहनेवाले उसके माता-पिता को उनके बेटे के अचानक गायब हो जाने की खबर दी। जिसके बाद रोहित के पिता नरेश महतो ने पहले पतरातू पुलिस से अपने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने इसे रांची का मामला बताते हुए इस पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं समझी। इसके बाद दिन, हफ्ते और फिर महीने गुज़रते रहे, लेकिन रोहित का कुछ पता नहीं चला और ना ही पुलिस ने कोई कार्रवाई की।

read more :  PAK NEWS: पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ अरेस्ट वॉरेंट जारी, कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार, जानें असली वजह 

ब्वॉयफेंड के साथ मिलकर कर दी हत्या

रोहित की बहन चंचला ने पुलिस को बताया कि वही साजिशन अपने भाई को पहले रांची से पतरातू लेकर गई, फिर उसके खाने में नींद की गोलियां मिला कर उसकी जान ले ली. इसके बाद दो दिनों तक अपने ब्वॉयफेंड इसरायल अंसारी के साथ मिलकर वो लाश निपटाने की जुगत लगाते रही. फिर अपने सरकारी क्वार्टर के एक कमरे में गड्ढा खोदा और उसी में अपने भाई की लाश दफ्ना दी.

इस बात को लेकर पुलिस के शक की सुई चंचला की तरफ घूम गई। अब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ करने के साथ-साथ उसकी सीडीआर की जांच की। और आपको जानकर हैरानी होगी कि रोहित के गायब होने वाले दिन चंचला खुद पतरातू से रांची के चांदनी चौक बस स्टैंड पर उसे लेने पहुंची थी। पुलिस ने जब इन सबूतों के साथ चंचला को घेरा, तो वो टूट गई और उसने अपना जुर्म कबूल लिया।