So far this man-eating leopard has killed 4 people and 20 cows, now the forest department has ordered to shoot immediately

अब तक 4 व्यक्तियों और 20 गायों की जान ले चुका है ये आदमखोर बाघ, वन विभाग ने तुरंत गोली मारने के दिए आदेश 

So far this man-eating leopard has killed 4 people and 20 cows, now the forest department has ordered to shoot immediately

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 1, 2021/8:47 pm IST

उधगमंडलम (तमिलनाडु), एक अक्टूबर (भाषा) बाघ द्वारा शुक्रवार को एक और व्यक्ति की जान लिए जाने के बाद मुख्य वन संरक्षक शेखर कुमार नीरज ने नरभक्षी को तुरंत गोली मारने के आदेश दिए हैं। पिछले कुछ दिनों में बाघ ने चौथे व्यक्ति की मार डाला है।

read more : लिव इन रिलेशन में रह रहे सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, चाकू से किया ताबड़तोड़ वार

बाघ द्वारा पिछले शुक्रवार को गुडलुर में एक चरवाहे की हत्या किए जाने के बाद वन विभाग ने नरभक्षी को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया था। हालांकि, पिछले छह दिनों में बाघ केरल के विशेष कार्य बल के कुछ कर्मियों सहित लगभग वन विभाग के 100 कर्मचारियों और अधिकारियों को घायल कर चुका है । दो पालतू हाथियों पर भी बाघ ने हमला किया।

read more : अवैध पटाखा फैक्ट्री में बड़ा धमाका, 4 की मौके पर मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

बाघ को मेफील्ड में घूमते हुए देखा गया था। यह जगह 29 सितंबर को बाघ द्वारा एक बकरी पर किए गए हमले के स्थल से दो किलोमीटर दूर थी। इसके बाद बाघ ने मुदुमलाई बाघ अभ्यारण्य के तहत आने वाले अताकराई में प्रवेश किया और आज यहां 85 साल के एक व्यक्ति को मार डाला। इससे ग्रामीणों में दरशत व्याप्त हो गई और उन्होंने इसे पकड़ने की मांग की।

read more : देवर बना दूल्हा तो खुशी से झूम उठी भाभी, शादी का ये वीडियो देखकर आप भी…

गुडलुर के विधायक पी जयालसीन ने इस मामले में तुरंत दखल की मांग की। बाघ अभी तक चार लोगों, 20 गाय और एक बकरी को मार चुका है। वन विभाग के सूत्रों ने बताया कि स्थिति की गंभीरता को देखते हुए नीरज ने नरभक्षी को गोली मारने के आदेश दिए हैं।