तो क्या तंत्र-मंत्र के लिए चुराए जा रहे लड़कियों के अंडरगारमेंट्स, स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया वीडियो | So were the girls' undergarments stolen for tantra-mantra Swara Bhaskar tweeted video

तो क्या तंत्र-मंत्र के लिए चुराए जा रहे लड़कियों के अंडरगारमेंट्स, स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया वीडियो

तो क्या तंत्र-मंत्र के लिए चुराए जा रहे लड़कियों के अंडरगारमेंट्स, स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : March 17, 2021/1:14 pm IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, स्कूटी सवार दो सनकी युवक एक युवती के अंडरगारमेंट्स चुराकर फरार हो गए। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। युवती के परिजनों ने आरोपी युवकों के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Read More News: Road Safety World Series 2021: वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में मारी एंट्री, कल भारत से होगा मुकाबला

स्थानीय लोगों के मुताबिक इस तरह की वारदात पहले भी हो चुकी हैं। इस इलाके में युवतियों के अंडरगारमेंट्स अक्सर गायब हो जाते हैं, पहले तो कभी ध्यान नहीं दिया पर सीसीटीवी में युवकों के अंडरगारमेंट चोरी होने की जानकारी लगने पर अब लोगों को अपनी बेटियों की चिंता सता रही है। परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। परिजनों ने अंडरगारमेंट्स से तंत्र-मंत्र क्रिया करने की भी आशंका जताई है।

Read More News: ‘नाइट कर्फ्यू’ पाबंदी बनाम सियासत! क्या प्रदेश में सख्ती का दौर और बढ़ेगा? 

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक
यूपी के मेरठ में स्कूटी सवार दो युवकों ने घर के बाहर सूख रहे युवती के अंडर गारमेंट्स चुरा लिए। एक युवक ने कपड़े चुराए और दूसरा टोपी पहनकर मस्जिद में नमाज पढ़ने चला गया। दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

अंडर गारमेंट्स चुरा जाने का ये वीडियो फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया है।
देखें वीडियो-

Read More News: कोरोना, क्रिकेट और सवाल! क्या मौजूदा हाल में इतना पर्याप्त है?

शिकायत पर एएसपी सूरज राय ने बताया कि युवतियों के कपड़े चोरी करने का यह अनोखा मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत पर दोनों युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश अभी  जारी है।